फरीदाबाद, जेएनएन। फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर मांगर पुलिस चौकी और बंधवाड़ी कूड़ा ट्रीटमेंट प्लांट के बीच एक अर्टिगा और वैगनआर कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में वैगनआर कार सवार एक महिला की मौत हो गई, वहीं चार लोग घायल हुए। घायलों का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। यह घटना सुबह करीब 11 बजे हुई।

अर्टिगा कार गुरुग्राम से फरीदाबाद की तरफ आ रही थी। वह बेकाबू होकर डिवाइडर पार गुरुग्राम की तरफ जाने वाले रोड पर चली गई और सामने से आ रही वैगनआर कार से टकरा गई। अर्टिगा चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि वैगनआर कार में चंदावली निवासी जितेंद्र का परिवार था। जितेंद्र की मां कन्नो देवी (53 साल), भाई कंवरपाल व भाभी मीनू के साथ बादशाहपुर गुरुग्राम किसी रिश्तेदार से मिलने जा रहा था।

हादसे में कन्नों देवी की मौत हो गई है। वहीं बाकी घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि कन्नो देवी का शव पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवाया है। अर्टिगा कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस