फरीदाबाद, हरेंद्र नागर। एसजीएम नगर जी ब्लाक में दो बदमाशों को लेने के देने पड़ गए। रंगे हाथ पकड़े जाने पर उन्हें मोटरसाइकिल छोड़कर भागना पड़ा। इत्तेफाक देखिये कि मोटरसाइकिल मालिक के बेटे की अचानक तबीयत खराब हो गई। वह बेटे को लेकर बाहर निकला तो चोरी मोटरसाइकिल लेकर बस भागने ही वाले थे। उसने दोनों को रंगे हाथ दबोच लिया। सेक्टर-21डी चौकी पुलिस ने मोटरसाइकिल मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसजीएम नगर जी ब्लाक निवासी दीपक ने पुलिस को बताया कि शाम को ड्यूटी से घर आकर उसने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी कर दी थी। अंदर जाकर पता चला कि उसके बेटे की तबीयत खराब है। वह उसे डाक्टर के पास ले जाने के लिए घर से बाहर निकला तो देखा कि एक युवक उनकी मोटरसाइकिल स्टार्ट कर ले जा रहा है। उसका साथी भी वहीं खड़ा था।

दीपक ने दौड़कर मोटरसाइकिल ले जा रहे युवक को पीछे से पकड़ लिया। दोनों युवकों ने दीपक के साथ हाथापाई की। इसमें दीपक का बेटा भी जमीन पर गिर गया। दीपक अपने बेटे को उठाने लगा तो दोनों बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ चोरी की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।

चोरी पकड़ने गई टीम से धक्का-मुक्की

वहीं, बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की टीम के साथ गांव फतेहपुर तगा में लोगों ने गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की। बिजली निगम के जेई की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धौज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। धौज डिवीजन में तैनात जेई महेश ने पुलिस को बताया कि वह जेई अकिल, सुखपाल व अन्य स्टाफ के साथ गांव फतेहपुर तगा में बिजली चोरी पकड़ने गया था। वहां अतीक नाम के व्यक्ति के घर उन्होंने जांच की कोशिश की तो उसने अन्य लोगों के साथ बिजली निगम की टीम से गाली-गलौज की। उनके साथ धक्का-मुक्की कर जान से मारने की धमकी दी। टीम को वहां से बैरंग लौटना पड़ा। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Prateek Kumar