Move to Jagran APP

Faridabad: मुख्यमंत्री के निर्देश पर भी ठीक से अमल नहीं, जनता के समय में अधिकारी कर रहे बैठक

Faridabad News जिला उपायुक्त विक्रम सिंह निर्धारित समय में जनता से मिलने की बजाय अधिकारियों संग बैठक कर रहे हैं। लोग दफ्तर के बाहर बैठकर उनसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि अधिकारी मुख्यमंत्री के निर्देश पर अमल नहीं कर रहे हैं।

By Susheel BhatiaEdited By: Abhishek TiwariMon, 27 Mar 2023 12:06 PM (IST)
Faridabad: मुख्यमंत्री के निर्देश पर भी ठीक से अमल नहीं, जनता के समय में अधिकारी कर रहे बैठक
जिला उपायुक्त विक्रम सिंह निर्धारित समय में जनता से मिलने की बजाय अधिकारियों संग बैठक कर रहे हैं।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 24 मार्च को सभी जिला उपायुक्त, पुलिस अधीक्षकों सहित अन्य अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कार्यदिवस पर सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक प्रतिदिन जनता से मिलने का समय निर्धारित करें और उनकी समस्याओं को सुनें।

इस दौरान संबंधित अधिकारियों से दो घंटे तक मुख्यालय से वीडियो कान्फ्रेंसिंग भी नहीं कराई जाएगी। सोमवार को सप्ताह के पहले दिन जागरण पड़ताल में कोई अधिकारी मातहत अधिकारियों संग बैठक करते दिखे तो कई अधिकारी अपने कार्यालय से नदारद दिखे, कुछ देरी से पहुंचे। इससे स्पष्ट है कि अधिकारी सीएम के निर्देश पर अमल नहीं कर रहे हैं। 

लोग पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत लेकर पहुंच रहे है, लेकिन अभी सीपी विकास अरोड़ा कार्यालय नहीं पहुंचे हैं।

फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त जितेंद्र दहिया देरी से पहुंचे और पहले मातहत अधिकारियों संग बैठक की। जितेंद्र दहिया से जब सवाल किया गया कि यह तो जनता का समय है तो उनका जवाब था कि निश्चित रूप से जनता की समस्याएं सुनना उनकी प्राथमिकता है, पर बजट के बारे में अधिकारियों को कुछ आवश्यक दिशा-निर्देश देने थे। इसलिए उन्हें बुलाया गया। जनता की समस्याएं सुनने के लिए उनको पूरा समय दिया जाएगा।