फरीदाबाद, जेएनएन। पत्नी से तलाक लिए बिना दूसरी महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का आरोप झेल रहे चरखी दादरी के जज की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। जज की सेक्टर-16 फरीदाबाद निवासी पत्नी ने महिला आयोग को पत्र लिखकर मामले को गंभीरता से लेने का आग्रह किया है। उन्होंने हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन से अनुरोध किया है कि वे आरोपित जज के खिलाफ कार्रवाई करें। साथ ही महिला आयोग से गुहार लगाई है कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को चिट्ठी लिखकर उचित कदम उठाने को कहें।

जज की पत्नी ने रविवार को चरखी दादरी में उसके सरकारी घर के बाहर 10 घंटे तक जमकर बवाल काटा था। महिला का आरोप है कि जज घर में लिव-इन पार्टनर के साथ मौजूद थे। महिला के अनुसार इसकी वीडियो भी उनके फोन में है। समय आने पर वह इस वीडियो को अदालत में सबूत के तौर पर पेश करेगी। महिला ने आयोग को लिखी चिट्ठी में कहा है कि जज अपने पद व पहुंच का इस्तेमाल मामले को प्रभावित करने के लिए कर रहे हैं। उसने महिला आयोग से निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई है।

फरीदाबाद निवासी महिला ने बताया कि 2012 में जज के साथ उनकी शादी हुई थी। तीन वर्ष बाद ही जज ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया और तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर दी। तलाक हुए बिना ही जज दूसरी महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। महिला ने कहा कि उनकी 5 वर्ष की बेटी भी है, इसे भी जज ने अपनाने से इनकार कर दिया है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण चरखी दादरी के पुलिस अधिकारियों की भी नींद उड़ी हुई है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप