फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। राजस्थान के जोधपुर से दो बहनों को भगाने व दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए उत्तराखंड के गैंगस्टर हितेंद्र पाल को फरीदाबाद पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाकर रिमांड पर लेगी। आरोपित को जोधपुर राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित हितेंद्र पाल ने जाेधपुर पुलिस को बताया है कि साल 2006 में उसने फरीदाबाद में लूटपाट के बाद एक व्यापारी की हत्या की थी। यह वारदात उसने किस व्यापारी के साथ की, इसकी जानकारी नहीं दी।

जोधपुर पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया है। जोधपुर पुलिस ने हितेंद्र पाल को 21 नवंबर को मध्यप्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया था। वह उत्तराखंड जिला ऊधमसिंह नगर में गिरीताल कालोनी का रहने वाला है।

दो सगी बहनों को भगाकर ले गया था आरोपित

18 नवंबर को जोधपुर में एक पिता ने दो बेटियों के गायब होने का मामला दर्ज करवाया था। पिता ने बताया कि उनकी एक 21 और एक 16 साल की बेटी है। 16 नवंबर को तीन बजे कहीं चली गईं। जब उन्होंने अपने स्तर पर पड़ताल की तो सामने आया कि उनका किराएदार हितेंद्र पाल उन्हें लेकर भाग गया है। हितेंद्र की दोस्ती उनके लड़के से ओला पार्टी फ्रेंडशिप ऐप के जरिए हुई थी।

बेटे को गैंगस्टर ने बताया था कि उसकी जोधपुर में एक कंपनी में जाब लगी है। 25 दिन पहले जब वह घर आया और यहीं पर मकान किराए पर लेकर रहने लगा। 16 नवंबर को वह जयपुर जाने का कहकर निकला था। इस दौरान उसने दोनों बेटियों को शादी का झांसा दिया और उन्हें साथ लेकर फरार हो गया। आरोप है कि हितेंद्र ने दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म भी किया है। उसे 21 नवंबर को भोपाल से गिरफ्तार किया गया।

मोबाइल में मिले दिल्ली-एनसीआर की युवतियों के नंबर

जोधपुर पुलिस ने आरोपित के मोबाइल की जांच की तो उसमें करीब 500 लड़कियों का प्रोफाइल मिला। उसके मोबाइल में फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली आदि दिल्ली एनसीआर के अलावा देशभर के कई राज्यों की लड़कियों के मोबाइल नंबर व अन्य जानकारी सेव थी। पूछताछ में उसने बताया कि वह लड़कियों से ओला पार्टी फ्रेंडशिप ऐप के जरिए दोस्ती करता है। वह उन्हीं लड़कियों से दोस्ती करता है जो आर्थिक रूप से कमजोर व कम सुंदर रहती हैं। उन्हें झांसा देकर प्यार में जाल में फंसाता है, फिर किसी जगह बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता है। वह लड़कियों से पैसे ऐंठता है। आरोपित ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अंश नाम से फर्जी आईडी बना रखी थी। उसी नाम से वह लड़कियों को अपने झांसे में लेता था।

यह भी पढ़ें- Balrampur News: बलरामपुर में दूध व्‍यापारी के सिर में गोली मारकर हत्‍या, पिता-पुत्र नामजद

यह भी पढ़ें- गाजीपुर में सराफ कारोबारी की हत्या करने जा रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, दूसरा आरोपित मौके से फरार

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट