फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। अपनी नौ साल की बेटी को पीटने व करंट लगाकर प्रताड़ित करने के आरोपित कस्टम इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। फरीदाबाद चाइल्ड हेल्पलाइन लाइन की जिला कार्डिनेटर सुनीता देवी की शिकायत पर यह मुकदमा सेक्टर-31 थाने में दर्ज हुआ था।

जरा सी गलती पर बच्ची को पीटता है पिता

सुनीता देवी ने बताया कि आरोपित पिता बिहार के जिला सीतामढ़ी का रहने वाला है। वहीं पर कस्टम इंस्पेक्टर हैं। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ कुछ दिन पहले सेक्टर-31 में रिश्तेदारी में आए हैं। अपनी नौ साल की बेटी को अनुशासन में रखना चाहते हैं। बच्ची जरा सी भी गलती कर देती है तो वह बुरी तरह उसे पीटते हैं।

बच्ची से तीन साल से कर रहा था मारपीट

आरोप है कि वह बच्ची से तीन साल से मारपीट कर रहा था और अक्सर गंदे शब्दों का प्रयोग करता है। उसने गर्म चम्मच से बच्ची के बाएं पैर को जलाया भी था। बच्ची के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं।

बच्ची का कहना है कि वह अपने पिता के साथ रहना नहीं चाहती। पिता ने करंट लगाकर उसे मारने का भी प्रयास किया। थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि पूछताछ के बाद कस्टम इंस्पेक्टर को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट