Move to Jagran APP

Faridabad News: ब्रेक की जगह दबा एक्सीलेटर, अनियंत्रित कार खंभे से टकराई, आग लगने से युवक की मौत, दो घायल

Faridabad Road Accident आदर्श नगर मलेरना मार्ग पर सोमवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंभे से जा टकराई। तेज टक्कर लगने से खंभा टेढ़ा होकर कार पर ही गिर गया। इससे कार में आग लग गई।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Wed, 29 Mar 2023 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 11:06 AM (IST)
Faridabad News: ब्रेक की जगह दबा एक्सीलेटर, अनियंत्रित कार खंभे से टकराई, आग लगने से युवक की मौत, दो घायल
कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंभे से जा टकराई।

बल्लभगढ़, जागरण संवाददाता। आदर्श नगर मलेरना मार्ग पर सोमवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंभे से जा टकराई।

loksabha election banner

तेज टक्कर लगने से खंभा टेढ़ा होकर कार पर ही गिर गया। इससे कार में आग लग गई। इससे निशांत उर्फ निशु नामक युवक की मौत हो गई जबकि कार में सवार दो दोस्त भरत व रूपेश बुरी तरह झुलस गए। आदर्श नगर अशोक कुमार ने सेक्टर-65 में मकान बनाया है।

उन्होंने नवरात्र में सोमवार को मकान में हवन किया था और रात को परिवार के लोगों की पार्टी थी। इस पार्टी में अशोक के बेटे निशांत ने अपने दोस्तों भरत और रूपेश को भी निमंत्रण दिया था।

अपने दोस्त को छोड़ने जा रहा था युवक

देर रात खाना खाने के बाद निशु दोनों दोस्तों रूपेश व भरत को छोड़ने वरना कार में जा रहा था। निशांत का पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर दब गया, जिस कारण से कार अनियंत्रित हो गई।

गुरुग्राम में दूसरा सड़क हादसा

पटौदी रोड पर बावड़ा-बांकीपुर के नजदीक तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल एक युवक को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान झज्जर जिले के गांव अंबोली के रहने वाले आशू, गांव बंबूलिया के रहने वाले जितेंद्र कुमार के रूप में की गई। घायल मोहन भी बंबूलिया के रहने वाले हैं।

कैंटर चालक की लापरवाही से दो की मौत

आशू के पिता सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर फरुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित चालक मौके पर ही कैंटर छोड़कर फरार हो गया था। कैंटर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। तीनों युवक सोमवार सुबह लगभग चार बजे फरुखनगर के नजदीक गांव ताजनगर काम करने जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से आ रहे कैंटर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.