Move to Jagran APP

Fariabad Double Murder: मेहनत व लगन से कम उम्र में सुखबीर ने की थी तरक्की

ग्रामीणों को एकबारगी ये विश्वास ही नहीं हो रहा था कि इतने खुशमिजाज और मिलनसार व्यक्ति के साथ ऐसी भी घटना हो सकती है।

By Edited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 07:51 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 02:01 PM (IST)
Fariabad Double Murder: मेहनत व लगन से कम उम्र में सुखबीर ने की थी तरक्की
Fariabad Double Murder: मेहनत व लगन से कम उम्र में सुखबीर ने की थी तरक्की

फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। गांव जसाना में बदमाशों ने लूटपाट के लिए सुखबीर और उनकी पत्नी मोनिका की गोली मारकर हत्या कर दी। ये खबर पूरे गांव आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों को एकबारगी ये विश्वास ही नहीं हो रहा था कि इतने खुशमिजाज और मिलनसार व्यक्ति के साथ ऐसी भी घटना हो सकती है। हर किसी की जुबा पर सुखबीर की अच्छाइयों के चर्चे हैं। ग्रामीण अरुण फौजी ने बताया कि सुखबीर ने अपनी मेहनत व लगन के बूते काफी कम समय में अच्छी तरक्की की थी। गांव बड़खल में उनकी लिक्विड फिलिंग मशीनें बनाने की फैक्ट्री है, जिसे वे खुद संभालते थे।

loksabha election banner

बड़े भाई ओमबीर और पिता रिछपाल उनकी मदद करते थे। दो साल पहले ही उन्होंने गांव जसाना में 500 गज का प्लाट लेकर दो मंजिला मकान बनवाया था। इसमें सभी आधुनिक सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। छत पर एक्सरसाइज के लिए ओपन जिम है। गांव का दामाद होने के कारण सभी ग्रामीण सुखबीर को पाहूना या रिश्तेदार कहकर संबोधित करते थे। सुखबीर भी सभी की बहुत इज्जत करते थे।

करीब 15 दिन पहले ही सुखबीर ने आडी क्यू-3 कार खरीदी थी। इस कार की कीमत 35 से 40 लाख रुपये है। इसकी पार्टी भी उन्होंने अपने घर पर दी थी। इसमें उनके गांव फतेहपुर चंदीला से परिवर के सदस्य शामिल हुए थे। बड़े भाई ओमबीर ने बताया कि परिवार में काफी प्रेम है।

ओमबीर और पिता रिछपाल सप्ताह में कम से कम एक बार सुखबीर और मोनिका का हाल-चाल लेने गांव जसाना जरूर जाते थे। फोन पर भी रोजाना उनसे बातचीत होती थी।

Haryana Couple Murder Case: 40 मिनट से अधिक कातिलों से जूझते रहे मोनिका-सुखबीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.