Move to Jagran APP

Faridabad News: बेटी से छेड़खानी पर भड़का परिवार, कार में बैठे आरोपित को कुल्हाड़ी से काट डाला

Faridabad News आरोप है कि मोहित ने अपने साथी नवीन के साथ मिलकर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। इतना ही नहीं शिकायत के लिए परिवार की महिलाओं को भी छेड़ा था और बदतमीजी की थी।

By Harender NagarEdited By: JP YadavPublished: Wed, 26 Oct 2022 12:51 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2022 12:51 PM (IST)
फरीदाबाद में छेड़छाड़ के आरोपित युवक की हत्या।

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची फरीदाबाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास भी जारी हैं।

loksabha election banner

जागरण संवाददाता के मुताबिक, गांव देहा भुपानी में झगड़े के चलते कुछ हमलावरों ने कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या कर दी। वहीं उसके साथी को बुरी तरह घायल कर दिया। हमले में जान गंवाने वाले युवक का नाम मोहित यादव है।

मोहित गांव देहा भूपानी में ही पशुपालन करता था। वहीं घायल युवक का नाम नवीन है। नवीन आइसीयू में भर्ती है। भूपानी थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहित पर था बेटी से छेड़खानी का आरोप

भूपानी थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मोहित के ऊपर गांव के एक परिवार ने उनकी लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा कि मोहित के साथी नवीन ने उनकी बेटी को स्कूटी से खींचने की कोशिश की। इसकी शिकायत लेकर लड़की के परिवार के सदस्य भूपानी थाने गए थे।

मोहित और नवीन पर लगा हमले का आरोप

आरोप है कि इसी दौरान मोहित अपने साथी नवीन को लेकर लड़की के घर चल गया। परिवार के पुरुष सदस्य शिकायत लेकर थाने गए हुए थे। आरोप है कि मोहित व उसके साथियों ने घर की महिलाओं पर हमला किया और वहां से चले गए।

मोहित ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

इसके बाद परिवार के पुरुष सदस्यों को इसका पता चला ताे वे हाथाें में कुल्हाड़ी, लाठी व डंडे लेकर मोहित को ढूंढ़ने लगे। वह अपने घर के बाहर साथी नवीन के साथ कार में बैठा मिला। हमलावरों ने दोनों को कार से बाहर खींच लिया। उनके ऊपर कुल्हाड़ी व डंडों से हमला कर दिया। इसमें ज्यादा चोट लगने की वजह से मोहित की मौत हो गई। वहीं, नवीन बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस का कहना है कि हमलावरों के नाम कुणाल, अमित व अन्य पता चले हैं। उनकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.