Move to Jagran APP

Faridabad: पुराने प्रेमी से मिलने गई थी महिला, इसलिए की थी हत्या

सेक्टर-46 के पास सड़क किनारे बृहस्पतिवार सुबह प्लास्टिक के कट्टे में मिले महिला के शव के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपित पूरन को गिरफ्तार कर लिया है। महिला एक-दो बार अपने पुराने प्रेमी सलीम से मिलने चली गई थी। इस बात को लेकर पूरन खफा हो गया था। शराब पीकर उसने महिला के साथ झगड़ा किया और फिर भारी भरकम लकड़ी के फट्टे से कई वार किए।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Sun, 09 Jun 2024 06:28 PM (IST)
Faridabad: पुराने प्रेमी से मिलने गई थी महिला, इसलिए की थी हत्या
पुराने प्रेमी से मिलने गई थी महिला, इसलिए की थी हत्या

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। सेक्टर-46 के पास सड़क किनारे बृहस्पतिवार सुबह प्लास्टिक के कट्टे में मिले महिला के शव के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपित पूरन को गिरफ्तार कर लिया है। महिला एक-दो बार अपने पुराने प्रेमी सलीम से मिलने चली गई थी। इस बात को लेकर पूरन खफा हो गया था।

शराब पीकर उसने महिला के साथ झगड़ा किया और फिर भारी भरकम लकड़ी के फट्टे से कई वार किए। इससे महिला की नौ पसली टूट गईं। महिला की कमर पर भी कई वार किए गए थे, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह शव को फेंककर भाग गया था।

लकड़ी का फंट्टा किया गया बरामद

क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप का कहना है कि पुलिस आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश करेगी। जिस लकड़ी के फट्टे से वार कर महिला की हत्या की गई, वह बरामद किया जाएगा। युवती की पहचान निशा के रूप में हुई थी। निशा सलीम नामक युवक के साथ गांव मेवला महाराजपुर में रहती थी।

सलीम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से मोबिनपुर, थाना इकबालपुर, जिला इकबालपुर, बंगाल का रहने वाला है। 2016 में वहीं की रहने वाली निशा को अपने साथ यहां ले आया और उसके साथ रहने लगा।

आठ महीने से करने लगी थी बात

उसने बताया कि करीब आठ महीने से निशा पूरन नाम के लड़के से बातचीत करने लग गई थी। पांच दिन पहले वह घर पर नही मिली। वह उसकी तलाश कर रहा था। इधर पुलिस भी आसपास की कॉलोनियों में महिला के फोटो और कपड़ों से उसकी पहचान कराने में जुटी थी।

सलीम से पूछताछ के लिए सेक्टर-46 पुलिस चौकी ने संपर्क किया। इसके बाद उसे महिला का शव दिखा गया। जहां कपड़ों से उसकी पहचान की गई। उसने आशंका जाहिर की थी कि निशा की पूरन ने हत्या की है। सूरजकुंड थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।