Move to Jagran APP

फरीदाबाद में कोबरा ने अंडा के साथ मिलकर किशोर पर किया हमला, लूटा मोबाइल और रुपये; केस दर्ज कर तलाश जारी

फरीदाबाद में कोबरा ने अंडा के साथ मिलकर एक किशोर के ऊपर राड और बेसबाल बैट से हमला कर दिया। किशोर से मोबाइल और रुपये लूट लिए। मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

By Harender NagarEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 23 Mar 2023 03:35 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 03:35 PM (IST)
फरीदाबाद में कोबरा ने अंडा के साथ मिलकर किशोर पर किया हमला

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। गांव फतेहपुर चंदीला में दो बदमाशों ने मिलकर एक किशोर के ऊपर राड और बेसबाल बैट से हमला कर दिया। युवक से तीन हजार रुपये और माेबाइल लूट लिया। बदमाशों के नाम संदीप उर्फ कोबरा और अंडा हैं। दोनों गांव फतेहपुर चंदीला के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

कोबरा और अंडा ने छात्र को घेर लिया

उनके खिलाफ एसजीएम नगर के रहने वाले 10वीं कक्षा के छात्र प्रवीन ने मुकदमा दर्ज कराया है। प्रवीन ने पुलिस को बताया कि वह करीब 11 बजे वह किसी काम से गांव फतेहपुर चंदीला आया था। यहां से अपना काम निपटाने के बाद वह अपने घर जा रहा था। जब वह पैदल चलते हुए रमेश प्रधान की कोठी के पास पहुंचा तो कोबरा और अंडा ने उसे घेर लिया।

राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट करते

इन दोनों का प्रवीन पहले से जानता है। दोनों राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट करते हैं। डर के चलते लोग इनके खिलाफ पुलिस को शिकायत भी नहीं देते। दोनों ने मिलकर पहले प्रवीन के साथ गाली-गलौज की और कहा कि जेब में जो भी सामान रखा है उसे निकालकर दे दे। प्रवीन ने इसका विरोध किाय।

बेसबाल बैट और राड से किया हमला

इसके बाद बदमाशों ने उसके ऊपर बेसबाल बैट और राड से हमला कर दिया। चोट लगने से प्रवीन लहूलुहान हो गया। बदमाशों ने प्रवीन के पास से तीन हजार रुपये और मोबाइल भी लूट लिए। इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। चोट लगने से प्रवीन वहीं गिर पड़ा। प्रवीन के मौसेरे भाई को किसी ने इस बारे में सूचना दी।

केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश जारी

इसके बाद वह मौके पर पहुंचा और प्रवीन को अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने प्रवीन के हाथ में फ्रेक्चर बताया है। उसका कहना है कि राड और बेसबाल के बैट से चोट लगने के कारण यह फ्रेक्चर हुआ है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.