Move to Jagran APP

Faridabad: शादी के कार्ड बांटने आ रहे दंपती को डंपर ने कुचला, मौत

Faridabad Accident News सैनिक रोड पर शराब ठेके के पास डंपर ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर अनखीर चौकी से पुलिस व स्वजन आए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल में रखवाया। पुलिस ने आरोपित डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Tue, 23 Apr 2024 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:34 PM (IST)
शादी के कार्ड बांटने आ रहे दंपती को डंपर ने कुचला, मौत।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। सैनिक रोड पर शराब ठेके के पास डंपर ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर अनखीर चौकी से पुलिस व स्वजन आए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल में रखवाया। पुलिस ने आरोपित डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतका के भाई की शादी थी, जिसका कार्ड देने दोनों गांव बड़खल आ रहे थे।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, गांव बड़खल की रहने वाले फिरदौस की शादी सोहना के कोठड़ा गांव निवासी जमशेद के साथ हुई थी। दोनों के छह बच्चे हैं। फिरदौस का भाई सलमान उसी के पास गांव में रहता है। सलमान की 12 मई को शादी है।

इसी की शादी के कार्ड लेकर फिरदौस अपने पति जमशेद संग गांव बड़खल आ रही थी। दोनों बाइक पर थे। मंगलवार शाम को फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड से सैनिक कॉलोनी की तरफ मुड़ते ही ठेके पास अचानक पीछे से डंपर ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क के ऊपर गिर गए। इसके बाद डंपर ने दोनों को कुचल दिया।

जमशेद को समझा सलमान

फिरदौस के स्वजन मौके पर आ गए। कुचलने की वजह से जमशेद की शक्ल पहचानने में नहीं आ रही थी। इसलिए पता नहीं लग रहा था कि वह कौन है। जब उसकी जेब से लाइसेंस, आरसी व आधार कार्ड निकाला तो वह सलमान के थे।

इसलिए मृतक को सलमान समझा गया। काफी देर बाद जब लोगों ने जमशेद के गांव में फोन किया तो पता लगा कि सलमान को यहां है। इसके बाद जमशेद के शव की पहचान हुई।

लग गया लंबा जाम

दंपती के शव सड़क पर पड़े थे। इसलिए यातायात थम गया। अधिकतर वाहन चालक रुक-रुककर चल रहे थे। देख रहे थे कि क्या हुआ है। इसलिए पीछे लंबी लाइन लगती चली गई। पुलिस के आने के बाद एंबुलेंस मंगाई गई, तब जाकर शव उठाए और यातायात सामान्य हो सका।

दूसरा बड़ा हादसा

सोमवार सुबह थाना सराय ख्वाजा के अंतर्गत बाईपास पर एक बड़ा हादसा हुआ था। दिल्ली के मोलड़बंद की रहने वाली अंकिता की कार कैंटर से टकरा गई थी। हादसे में उसकी मौत हो गई जबकि उसका भाई, चचेरा भाई व सहेली गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अंकिता की सोमवार को शादी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.