फरीदाबाद, सुशील भाटिया। यू-ट्यूबर व मॉडल साहिल चौधरी को जस्टिस फार ह्यूनिटी नामक फेसबुक पेज पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे की नकल करते हुए सुशांत राजपूत की हत्या करने संबंधी बातों का वीडियो पोस्ट करना महंगा पड़ा। साहिल चौधरी को उनके पिता महेंद्र चौधरी सहित मुंबई पुलिस उनके सेक्टर-19 स्थित निवास से पकड़ कर ले गई है।

मुंबई में किसी ने साहिल चौधरी के खिलाफ इस वीडियो को देखने के बाद मुकदमा दर्ज कराया था। फरीदाबाद पुलिस के अनुसार उनसे इस बाबत मुंबई पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया, न ही उनके पास कोई जानकारी है। साहिल चौधरी मुंबई में ही मॉडलिंग करता है और लाकडाउन में फरीदाबाद आया था।

वीडियो में साहिल चौधरी कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार है और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे व संजय राउत के बारे में आपत्तिजनक बातें भी हैं। मंगलवार को जब जागरण टीम साहिल चौधरी के सेक्टर-19 स्थित निवास पर पहुंची, तो वहां उनका कोई स्वजन नहीं मिला। घर में महिला किराएदार ने कुछ भी कहने से इन्कार किया, वहीं पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि उन्हें भी इस बाबत कोई जानकारी नहीं है। साहिल चौधरी के भाई धीरज चौधरी से भी फोन पर बात हुई, पर कुछ भी जानकारी साझा करने से इन्कार किया।

फरीदाबाद से जुड़ा है सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन फरीदाबाद से भी जुड़ा हुआ है। सुशांत के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त हैं। पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह फरीदाबाद में अपनी बेटी रानी सिंह के पास आए हुए थे। तब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उसके बाद केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले भी उनसे मिलने गए थे और न्याय का भरोसा दिलाया था।

सीबीआइ कर रही है जांच

सुशांत राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने निवास पर मृत पाए गए थे। शुरुआत में यह बात सामने आई थी कि सुशांत ने आत्महत्या की है, पर बाद में पुलिस जांच में मामले ने कई कोण लिए और फिर इसे रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत मानते हुए मामले की जांच सीबीआइ को सौंप दी गई थी। सुशांत राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस