Move to Jagran APP

चार मैरिज गार्डन पर गिरी गाज, मुकदमा दर्ज

सूरजकुंड रोड पर बृहस्पतिवार रात लंबा जाम लगने के कारण चार मैरिज गार्डन पर गाज गिरी है। सूरजकुंड थाना पुलिस ने चारों गार्डन के खिलाफ लापरवाही से जाम लगने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 06:00 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 06:00 PM (IST)
चार मैरिज गार्डन पर गिरी 
गाज, मुकदमा दर्ज
चार मैरिज गार्डन पर गिरी गाज, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : सूरजकुंड रोड पर बृहस्पतिवार रात लंबा जाम लगने के कारण चार मैरिज गार्डन पर गाज गिरी है। सूरजकुंड थाना पुलिस ने चारों गार्डन संचालकों के खिलाफ लापरवाही से जाम लगने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सूरजकुंड रोड पर एक दर्जन मैरिज गार्डन हैं, जिनके चलते जाम लगने की खबर दैनिक जागरण ने शनिवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित की थी। यह मुकदमा सूरजकुंड थाने में तैनात एएसआइ महावीर सिंह की शिकायत पर दर्ज हुआ है। महावीर सिंह ने बताया है कि उन्हें बृहस्पतिवार रात कंट्रोल रूम से सूरजकुंड रोड पर करीब तीन किलोमीटर लंबा जाम लगने की वीटी प्राप्त हुई थी। सूचना पाकर वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पाया कि यहां चार मैरिज गार्डन में शादियों के कार्यक्रम चल रहे थे। शादियों में आए लोगों की कारें सड़क पर पार्क की हुई थीं। इसके कारण सड़क पर वाहनों के आवागमन का रास्ता बाधित हो रहा था। यही जाम का कारण बन रहा था। उन्होंने शिकायत में कहा कि मैरिज गार्डन संचालकों की तरफ से वाहनों की पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं थी। कोई गार्ड भी तैनात नहीं था, जो वाहनों के आवागमन में सहायता कर सके। बात दें कि सूरजकुंड रोड पर करीब एक दर्जन मैरिज गार्डन हैं। इनमें अधिकतर में वाहनों की पार्किंग व्यवस्था नहीं है। कोई समारोह होता है तो कारें सड़क पर ही पार्क कर दी जाती हैं, जिसके कारण जाम लगता है। उस रात सूरजकुंड रोड पर जाम लगने के कई कारण थे। इनमें एक कारण शादियों के चलते वाहन सड़क पर पार्क होना भी था। इसलिए मैरिज गार्डन संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

-अर्जुन देव, प्रभारी, सूरजकुंड थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.