Move to Jagran APP

तीन बच्चों की मां पर आत्महत्या को मजबूर करने का आरोप

ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां 40 वर्षीय महिला पर 24 वर्षीय युवक मिलन सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 06:18 AM (IST)
तीन बच्चों की मां पर आत्महत्या को मजबूर करने का आरोप

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां 40 वर्षीय महिला पर 24 वर्षीय युवक मिलन सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा है। युवक ने 24 जुलाई को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। युवक की पहचान भीम बस्ती निवासी मिलन सिंह के रूप में हुई है। अब उसके पिता वीर सिंह की शिकायत पर ओल्ड फरीदाबाद थाने में अनीता नाम की महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

वीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा मिलन सिंह एक टायर एजेंसी में बतौर अकाउंटेंट था। पिछले चार-पांच महीने से 40 साल की अनीता ने मिलन को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। अनीता के तीन बच्चे हैं और वह अपने पति व बच्चों से अलग रहती है। बीते 23 जुलाई को मिलन घर आया, तो उसने बताया कि अनीता उसे दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। उसने रुपयों के लिए ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था।

बकौल वीर सिंह, मिलन घर से 80 हजार रुपये ले जा चुका था। अनुमान है कि ये रुपये उसने अनीता को दिए। पिछले कुछ दिनों से उसका बेटा मिलन घर भी बहुत कम आता था। वह थोड़ी देर के लिए घर आता, तो अनीता का फोन आ जाता। वह घबराकर घर से उसके पास चला जाता था। 24 जुलाई को मिलने ने अनीता घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.