Move to Jagran APP

गैंगस्टर पपला से दोस्ती के संदेह में रागनी लेखक का गांव पुलिस ने घेरा

राजस्थान व हरियाणा के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर से दोस्ती के संदेह में बुधवार रात हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने हरियाणवी रागनी लेखक रोहित सरदना के गांव प्रह्लादपुर (बदरौला) में घेराबंदी कर दी। पुलिस के संदेह की वजह रोहित द्वारा लिखी गई रागनी है जिसकी एक लाइन में पपला गुर्जर का गुणगान किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 06:07 PM (IST)
गैंगस्टर पपला से दोस्ती के संदेह में रागनी लेखक का गांव पुलिस ने घेरा

हरेंद्र नागर, फरीदाबाद : राजस्थान व हरियाणा के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर से दोस्ती के संदेह में बुधवार रात हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने हरियाणवी रागनी लेखक रोहित सरदना के गांव प्रह्लादपुर (बदरौला) में घेराबंदी कर दी। पुलिस के संदेह की वजह रोहित द्वारा लिखी गई रागनी है, जिसकी एक लाइन में पपला गुर्जर का गुणगान किया है। इस रागनी की चार लाइनें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। छापेमारी के दौरान रोहित घर पर नहीं मिला। पुलिस उसके पिता जयकरण व चचेरे भाई को साथ ले गई, जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया। जब गांव में पहुंची एक के बाद एक पुलिस की जीपें

loksabha election banner

ग्रामीणों ने बताया कि 35 से अधिक जीप व कारों में 100 से अधिक पुलिसकर्मियों ने रात करीब डेढ़ बजे गांव में छापेमारी की थी। गांव से बाहर जाने वाले हर रास्ते पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए थे। करीब एक घंटे की छापेमारी के दौरान किसी को भी गांव से बाहर नहीं निकलने दिया गया। इस कार्रवाई के बाद से गांव प्रह्लादपुर में दहशत का माहौल है। पिता जयकरण ने कहा है कि रोहित का गैंगस्टर पपला से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं हैं। उसने जातिगत भावनाओं में बहकर वह रागनी लिखी। पांच लाख रुपये का इनामी बदमाश है पपला

महेंद्रगढ़ हरियाणा के गांव खैरौली निवासी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा व राजस्थान का मोस्टवांटेड है। हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने उस पर पांच लाख रुपये का इनाम रखा है। हत्या, रंगदारी जैसे मामलों में नामजद पपला कई साल से पुलिस से छिपता फिर रहा है। 5 सितंबर को राजस्थान अलवर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बहरोड़ थाने में रखा था। हालांकि तब अलवर पुलिस अनभिज्ञ थी कि पकड़ा गया युवक गैंगस्टर पपला है। पपला के साथियों ने एके-47 राइफल सहित अन्य हथियारों से बहरोड़ थाने पर धावा बोल दिया और उसे हवालात से छुड़ाकर ले गए। इसके बाद से पपला राजस्थान और हरियाणा पुलिस के आंख की किरकिरी बन गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दोनों राज्यों की पुलिस दिन-रात एक किए हुए है, मगर उसका कोई सुराग नहीं है। जहां भी सूचना मिलती है दोनों राज्यों की पुलिस तुरंत छापेमारी करती है। राजस्थान पुलिस के पास पपला गुर्जर के संबंध में सूचना थी। हमने उनकी सहायता की। अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, जांच चल रही है।

-अनिल कुमार, एसीपी क्राइम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.