Move to Jagran APP

एक सप्ताह से युवक गायब, अपहरण में दो नामजद

जासं, बल्लभगढ़: गांव लहंडोला से एक सप्ताह से गायब एक व्यक्ति का पता नहीं चला है। पुलिस ने दो ल

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Sep 2017 09:36 PM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2017 09:36 PM (IST)
एक सप्ताह से युवक गायब, अपहरण में दो नामजद

जासं, बल्लभगढ़: गांव लहंडोला से एक सप्ताह से गायब एक व्यक्ति का पता नहीं चला है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव लहंडौला निवासी धनपाल के घर लालू व शेर¨सह उर्फ शेरी का आना जाना है।

loksabha election banner

धनपाल के बेटा अमित ने बताया कि 28 अगस्त की सुबह दो लोग घर आए और पिता को अपने साथ ले गए थे। शाम तक वापस नहीं आने पर उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया, लेकिन फोन बंद होने के कारण संपर्क नहीं हो पाया। इस दौरान दोनों ने मिलकर शराब पिलाई और पिता के हस्ताक्षर कराकर दो बीघा जमीन का इकरारनामा करा लिया है, लेकिन अभी तक पिता का कहीं कुछ पता नहीं चला है। दोनों ने पिता का अपहरण कर छिपा रखा है।

---

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मां बेटे को पीटा

जासं, बल्लभगढ़: थाना छांयसा क्षेत्र में छेड़छाड़ करने का विरोध करने पर तीन लोगों ने डंडे हमला कर मां-बेटे को घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस में दी शिकायत में महिला ने बताया कि मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। सुबह 8.30 बजे वे मकान पर राज मिस्त्री को देखने गई। तभी वहीं पर केशव नाम के व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और कमरे के अंदर ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा, तो वह वहां भाग आई और अपने बेटे को बताया। बेटे के साथ जैसे ही दोबारा से मकान पर गई, तो वहां मौजूद लोकेश, हरकेश, विद्या ने डंडे से हमला का दोनों को घायल कर दिया। थाना छांयसा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.