Move to Jagran APP

कमरे से संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद

आदर्श नगर में एक बंद कमरे से पुलिस ने स¨दग्ध हालत में युवक का शव बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 08:25 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 08:25 PM (IST)
कमरे से संदिग्ध हालत में 
युवक का शव बरामद
कमरे से संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद

जासं, बल्लभगढ़ : आदर्श नगर में एक बंद कमरे से पुलिस ने संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद किया है। आदर्श नगर में मंगल ¨सह के मकान में बदायूं उत्तर प्रदेश का रहने वाला 24 वर्षीय राजेश कुमार किराए पर रहता था। वह किसी कंपनी में आपरेटर के पद नौकरी करता था। अलग कमरों में किराए पर रहने वालों को बुधवार को बदबू आने लगी। इस पर आदर्श नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा, तो राजेश का शव पड़ा हुआ था। किराएदारों ने पुलिस को बताया कि पिछले चार दिन से उन्होंने राजेश को बाहर आते-जाते नहीं देखा और कमरे का दरवाजा बंद था। पुलिस ने राजेश के परिजनों को बदायूं फोन करके सूचना दे दी है। परिजनों के आने पर ही पोस्टमार्टम होगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.