Move to Jagran APP

विधायक से शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान

बल्लभगढ़-सोहना वाली सड़क पर राजीव कॉलोनी में पानी निकासी की समस्या का समाधान होता नजर नहीं आ रहा है। नालियों का पानी बहने से सड़क ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 04:43 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 04:43 PM (IST)
विधायक से शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: बल्लभगढ़-सोहना रोड स्थित राजीव कॉलोनी में पानी निकासी की समस्या का समाधान होता नजर नहीं आ रहा है। नालियों का पानी बहने से सड़क ने झील का रूप लिया हुआ है। लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। सड़क से गुरुग्राम व फरीदाबाद के 20 गांव के लोगों का शहर आना-जाना होता है। विधायक नगेंद्र भड़ाना से शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। इससे कॉलोनीवासियों में रोष है। बल्लभगढ़-सोहना सरमथला जाने वाली सड़क हाल ही में लगभग 9 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई है। राजीव कॉलोनी में जलभराव से बचाव के लिए सड़क सीमेंटेड़ बनाई गई है। स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था न होने से रात को वाहन चालक भी निकलने से डरते हैं। गलती से सड़क से नीचे उतरने से वाहन के पलटने का डर बना रहता है।

loksabha election banner

---

इन गांवों के लोगों का है मुख्य रास्ता:

राजीव कॉलोनी से गुरुग्राम के सरमथला, लोहसिघानी, चमनपुरा, घौघोला, खतरीका, जोलाका,बिलाका, राहका, सतलाका, विधवाका गांव के अलावा फरीदाबाद के कबूलपुर बांगर, लधियापुर, सिकरौना, भनकपुर, फिरोजपुर कलां, बिजोपुर, फतेहपुर तगा, करनेरा, मादलपुर, समयपुर के लोगों का शहर आना-जाना होता है।

---

राजीव कॉलोनी में पानी निकासी के लिए नाली बनाने वाले ठेकेदार ने ठीक से काम नहीं किया। जिसके चलते कॉलोनी के पानी की निकासी ठीक नहीं है। इसके लिए नगर निगम अधिकारियों से नाली को जल्द ठीक करके पानी निकासी कराने के लिए कहा है।

-नगेंद्र भड़ाना, विधायक एनआइटी विधानसभा क्षेत्र।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.