Move to Jagran APP

द क्रिकेट गुरुकुल और वान्या अकादमी ने जीते मुकाबले

छठे आल इंडिया रविद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में वान्या ने जीत दर्ज की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 05:29 PM (IST)
द क्रिकेट गुरुकुल और वान्या  अकादमी ने जीते मुकाबले
द क्रिकेट गुरुकुल और वान्या अकादमी ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : छठे आल इंडिया रविद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में वान्या क्रिकेट अकादमी ने युवराज सिंह क्रिकेट अकादमी होडल को 256 रन से हराया। वान्या की ओर से तीन बल्लेबाजों ने शतक लगाए। दूसरे मुकाबले में द क्रिकेट गुरुकुल ने कालका मनीराम क्रिकेट अकादमी को पांच विकेट से हराया।

loksabha election banner

रविद्र फागना क्रिकेट अकादमी के मैदान पर खेले गए मुकाबले में कालका मनीराम क्रिकेट अकादमी की टीम बल्लेबाजी करते हुए 29.3 ओवर में 172 रन ही बना सकी। आश्विन भंडारी ने 48, रवि ने 43 और अभिनव ने 23 रन बनाए। द क्रिकेट गुरुकुल की ओर से पीयूष चंदीला ने पांच, विशाल यादव ने दो और मोहित भाटी ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए द क्रिकेट गुरुकुल की टीम ने 28.2 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। शिवांश ने 37, यश अधाना ने 36 और लोकेश बेनीवाल ने 27 रन बनाए। कालका मनीराम क्रिकेट अकादमी ओर सचिन वर्मा ने दो विकेट व रवि ने एक विकेट लिया। पीयूष चंदीला को मैन आफ द मैच दिया गया। दूसरे मुकाबले में वान्या क्रिकेट अकादमी ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते 40 ओवर में दो विकेट खोकर 370 रन बनाए। शिवम ने 116, हर्ष बिधूड़ी ने 113 और अंशुल यादव ने 103 रन बनाए। युवराज सिंह क्रिकेट अकादमी की ओर से मोहम्मद कैफ व जय देशवाल ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए युवराज सिंह क्रिकेट अकादमी की टीम ने 114 रन पर आलआउट हो गई। सुजल गर्ग ने 42 और ध्रुव अत्री ने 28 रन बनाए। वान्या क्रिकेट अकादमी की ओर से संदीप, शिवांश यजुर्वेदी व शिवम ने दो-दो और हिमांशु, रुद्र रावत और प्रीत कुमार ने एक-एक विकेट लिया। शिवम का मैन आफ द मैच दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.