Move to Jagran APP

अनमोल और जिया पहुंचे फाइनल में

मानव रचना इंटरनेशनल सेक्टर-14 के मैदान पर जारी राज्य स्तरीय 52वीं डॉ.ओपी भल्ला स्मारक सब जूनियर बैड¨मटन चैंपियनशिप के तीसरे दिन क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 03:07 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 03:07 PM (IST)
अनमोल और जिया पहुंचे फाइनल में
अनमोल और जिया पहुंचे फाइनल में

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : मानव रचना इंटरनेशनल सेक्टर-14 के मैदान पर जारी राज्य स्तरीय 52वीं डॉ.ओपी भल्ला स्मारक सब जूनियर बैड¨मटन चैंपियनशिप के तीसरे दिन क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए।

loksabha election banner

अंडर-13 वर्ग के एकल का सेमीफाइनल मुकाबला पानीपत की आन्या बोरो- फरीदाबाद की जिया रावत, फरीदाबाद की अनमोल खरब-रोहतक की उन्नति हुड्डा के बीच होगा। वहीं बालक वर्ग में सोनीपत के मयंक राणा- गुरुग्राम के ओम करन और रेवाड़ी के देवांश जाजोरिया- रोहतक के अंकित के बीच सेमीफाइनल मुकाबला होगा। इससे पूर्व क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। बालिकाओं में अंडर-13 वर्ग में पानीपत की आन्या बोरा ने सोनीपत की नैंसी को, फरीदाबाद की जिया रावत ने अपनी ही साथी कंगना ¨सह को, अनमोल खरब ने सोनीपत की कनिका को, रोहतक की उन्नति हुड्डा ने सोनीपत की खुशी कौशिक को हराया। वहीं बालक वर्ग में गुरुग्राम के मयंक राणा ने रोहतक के वंश को, ओम करन ने सोनीपत के हर्षित को, रेवाड़ी के देवांश जाजोरिया ने रोहतक के मोहित को और रोहतक के अंकित ने सोनीपत के रितिक राठी को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर-15 वर्ग में रिद्धि कौर ने हिसार की कृतिका मित्तल को, कैथल के सचिन ने फरीदाबाद के आकाश को, पानीपत के राघव ने फरीदाबाद के आदित्य सापिया को, रोहतक के यश ने पानीपत के विश्वेंदर को, हिसार अंश ने पानी के दिशांत अहलावत को मात दी। इसके बाद अंडर-13 वर्ग में बालिकाओं के युगल मुकाबले संपन्न कराए गए। रोहतक की देवांशी-मेघा ने गुरुग्राम की आद्या सोनी-आन्या अरोड़ा को हराया। पंचकूला की रूचि चहल ने फरीदाबाद बारूनी परसवाल-गरिमा शर्मा ने जीत दर्ज की। इसके अलावा अंडर-15 आयुवर्ग में कैथल के सचिन कौशिक व पानीपत के राघव के बीच, रोहतक के यश व हिसार के अंश के बीच, पंचकूला की देविका सिहाग- रोहतक की उन्नति हुड्डा के बीच सेमीफाइनल होगा, जबकि अंडर-15 वर्ग में हिसार की शिखा रमेश- पंचकूला की रिद्धि कौर सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। अंडर-13 बालकों के युगल के सेमीफाइनल में सोनीपत के हर्षित-रितिक राठी- रेवाड़ी के आयुष-देवांश जाजोरिया, सोनीपत के गगन-मयंक राणा और रोहतक के अंकित-मोहित सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। जिला फरीदाबाद बैड¨मटन संघ के महासचिव संजय सपरा ने बताया कि फाइनल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.