Move to Jagran APP

अजय रतरा बने बिहार अंडर-23 टीम के कोच

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर अजय रतरा को बिहार की अंडर-23 टीम का कोच नियुक्त किया गया है। इससे पहले अजय गोवा और असम की टीम को भी को¨चग दे चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 06:40 PM (IST)
अजय रतरा बने बिहार  अंडर-23 टीम के कोच
अजय रतरा बने बिहार अंडर-23 टीम के कोच

जासं, फरीदाबाद : पूर्व टेस्ट क्रिकेटर अजय रतरा को बिहार की अंडर-23 टीम का कोच नियुक्त किया गया है। इससे पहले अजय गोवा और असम की टीम को भी को¨चग दे चुके हैं और पंजाब रणजी टीम के कोच भी रह चुके हैं। अजय फरीदाबाद के एनआइटी-3 में रहते हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज की को¨चग में गोवा और असम की टीमों ने वीनू माकड़ ट्राफी में शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं पंजाब टीम ने भी रणजी ट्राफी में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अंडर-23 की टीम को को¨चग देने के लिए अजय पटना पहुंच चुके हैं। बातचीत के दौरान अजय ने बताया कि बिहार को हाल में ही बीसीसीआइ से मान्यता मिली है। ऐसे में उनके सामने अच्छी टीम तैयार करना चुनौती होगी। उन्होंने बताया कि बिहार के युवा काफी प्रतिभाशाली है। बस उन्हें तकनीकी रूप से थोड़ा मजबूत करने की जरूरत है। इसके अलावा वह खिलाड़ियों के क्षेत्ररक्षण और गेंदबाजी को भी निखारने का काम करेंगे। इंडिया ए टीम के फि¨ल्डग कोच विजय यादव ने कहा कि अजय की को¨चग में बिहार के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। उन्होंने नई जिम्मेदारी मिलने पर अजय को बधाई दी। लेवल ए कोच अनिकेत उपाध्याय ने कहा कि अजय की को¨चग में बिहार की टीम सभी ट्राफी में शानदार प्रदर्शन करेगी, क्योंकि को¨चग में अभी तक अजय का रिकार्ड शानदार रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.