Move to Jagran APP

कार्यकर्ता सम्मेलन : तंवर ने बहादुरी दिखाई, अपनी पार्टी के तत्वों को किया बेनकाब : धनखड़

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस प्र

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 11:46 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 11:46 PM (IST)
कार्यकर्ता सम्मेलन : तंवर ने बहादुरी दिखाई, अपनी पार्टी के तत्वों को किया बेनकाब : धनखड़

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने अपनी ही पार्टी के उन तत्वों की तरफ इशारा करते हुए काफी बहादुरी का काम किया है, जिन्होंने हरियाणा को जलाया था। धनखड़ ने कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान आरक्षण मांगने वाले लोग शांतिप्रिय थे। जबकि कांग्रेसियों ने ही आंदोलन के दौरान आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

loksabha election banner

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ रविवार को स्थानीय विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। मंत्री धनखड़ ने कहा कि सत्ता जाने की निराशा से ही आरक्षण के दौरान कांग्रेसियों ने इस तरह की घटनाएं करवाई। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस प्रकार के आंदोलनों का गढ़ हुड्डा का चुनावी क्षेत्र ही क्यों होता है। इसके अलावा धनखड़ ने इनेलो-बसपा के जेल भरो आंदोलन को भी महज मंचीय आंदोलन करार दिया।

........

बाक्स :

महेंद्रगढ़ रैली का दिया न्योता

दादरी के विश्राम गृह में पहुंचे कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को 21 जुलाई को महेंद्रगढ़ में होने वाली धन्यवाद रैली का भी न्योता दिया। धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों के हित में फसलों के समर्थन मूल्यों में बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिया गया फैसला ऐतिहासिक है। जिससे किसानों के जीवन में स्वर्णिम युग की शुरूआत होगी। बाजरा जैसी फसल में तो 97 प्रतिशत तक मुनाफा जोड़ कर एमएसपी तय की गई है। धनखड़ ने कहा कि इस प्रकार की योजनाओं से जहां किसानों की समृद्धि होगी, वहीं फसलों के मुनाफे भी बराबर करने की कोशिश की गई है। जिसको लेकर महेंद्रगढ़ में 21 जुलाई को बाजरा किसान धन्यवाद रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया जाएगा। बाढ़डा के विधायक सुख¨वद्र मांढी ने कहा कि महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली में दादरी के सातों मंड़लों से करीब सात हजार लोग भाग लेंगे।

............

बाक्स :

मंत्री को दी किसान बंधु की उपाधि प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को दादरी के पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसान बंधु की उपाधि देकर अलंकृत किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस प्रकार से मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के किसानों की आवाज को केंद्र तक उठाया है तथा घोषणा पत्र के अनुसार फसलों के एमएसपी में कम से कम 50 प्रतिशत मुनाफा जुड़वाया है। उससे कृषि मंत्री ही किसानों के सच्चे हितैषी है।

..............

बाक्स :

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष रामकिशन शर्मा ने की। उनके अलावा सोमबीर सांगवान, सत्यव्रत शास्त्री, डा बलवान सांगवान, चंद्रपाल सांगवान, राजेंद्र परमार, ओमबीर महराणा, मन्नू धनखड, सत्यव्रत सांगवान, हरि ¨सह कादमा, धर्मचंद सहजलान, प्रदीप चिडियावाला, कुलदीप जोशी, रोशन लाल, तेजपाल चौहान, कुलजीत श्योराण, अक्षय शर्मा, मुनेश बडेसरा, सुदेश दूधवा, पवन आडवाणी, कुलवंत फौगाट, सत्यवान मोडी, डा. महाबीर, घनश्याम, रामनिवास, दयाराम जांगड़ा, डा कर्णबीर इत्यादि भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.