Move to Jagran APP

ओवरटेक के दौरान दो गाड़ियां भिड़ी, नंबरदार की मौत

दादरी-भिवानी मार्ग पर गांव हालुवास के समीप ओवरटेक करने के चक्क

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 08:17 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 08:17 AM (IST)
ओवरटेक के दौरान दो गाड़ियां भिड़ी, नंबरदार की मौत

जागरण संवाददाता, भिवानी : दादरी-भिवानी मार्ग पर गांव हालुवास के समीप ओवरटेक करने के चक्कर में ब्रेजा गाड़ी व एक अपोला गाड़ी की भीषण टक्कर होने से ब्रेजा कार में सवार एक नंबरदार की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें सामान्य अस्पताल लाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव दिनोद निवासी अवतार सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह ठेकेदारी का काम करता है। रविवार को वह अपने साथी गांव दिनोद निवासी धर्मबीर उर्फ मन्नु नंबरदार उसकी ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर किसी काम से गांव मानकावास गए थे। रविवार रात के समय जब वे वापस आ रहे थे तो गांव हालुवास के समीप पीछे से तेज रफ्तार से चली आ रही एक कार ने ओवरटेक करने की कोशिश में उसकी गाड़ी को टक्कर दे मारी। इससे उसे व उसकी गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे धर्मबीर उर्फ मन्नु नंबरदार को काफी चोटें आई। राहगीरों ने उनको उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार के दौरान धर्मबीर की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। श्री गंगानगर पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव जीताखेड़ी के समीप सोमवार को एक व्यक्ति की श्रीगंगानगर ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। उसे चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल लाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हांसी जीआरपी टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले कर दिया।

रेवाड़ी जिले के गांव खोरी निवासी 26 वर्षीय सुरेंद्र अपने किसी कार्य से श्रीगंगानगर पैसेंजर ट्रेन से राजस्थान के हनुमानगढ़ गया था। वह सोमवार को ट्रेन में सवार होकर वापस अपने गांव रेवाड़ी जा रहा था। रात भर ट्रेन में उसे सीट नहीं मिली। वह श्रीगंगानगर ट्रेन के दरवाजे पर बैठा हुआ था कि अचानक गांव जीताखेड़ी के समीप भिवानी-हिसार रेल मार्ग पर ट्रेन से नीचे गिर गया। जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले हांसी के अस्पताल ले जाया गया। वहां पर उसे पीजीआइ रेफर कर दिया, लेकिन उसे भिवानी के सामान्य अस्पताल ले आए। जहां पर उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही हांसी जीआरपी पुलिस टीम भिवानी सामान्य अस्पताल पहुंची। पुलिस ने उसके परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.