Move to Jagran APP

अलग-अलग 3 झगड़ों में तीन लोग घायल

जागरण संवाददाता भिवानी अलग-अलग जगहों पर हुए झगड़ों में एक महिला सहित तीन लोगों को च

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 07:53 PM (IST)
अलग-अलग 3 झगड़ों में तीन लोग घायल
अलग-अलग 3 झगड़ों में तीन लोग घायल

जागरण संवाददाता, भिवानी : अलग-अलग जगहों पर हुए झगड़ों में एक महिला सहित तीन लोगों को चोटें आई। हनुमान ढाणी में उधार के पैसों को लेकर युवक से मारपीट की। गांव जताई में युवक ने जमीन को लेकर चाची पर हमला किया। वहीं गांव लोहानी में पिता ने शराब के नशे में बेटे के साथ मारपीट की। पहला मामला :

loksabha election banner

हनुमान गेट निवासी विपिन ने बताया कि वह शुक्रवार रात को चौ. बंसीलाल पार्क की ओर घूमकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान जब वह हनुमान ढाणी के नजदीक पहुंचा तो फाइनेंसर ने उसका रास्ता रोक लिया। उक्त फाइनेंसर ने उसका रास्ता रोक लिया और मारपीट करने लगा। इससे पूर्व विपिन ने बताया कि उसके भाई ने उक्त फाइनेंसर से करीब 30 हजार रूपये उधार लिए थे। उनमें से 22-25 हजार रूपये दे भी दिए हैं। लेकिन उक्त फाइनेंसर ने 10 रूपये प्रतिशत प्रतिमाह ब्याज लगाकर उन रुपयों को 80 हजार बना दिया है। हालांकि वे रूपये जल्द ही देने की बात कही थी, लेकिन उक्त फाइनेंसर झगड़ा करने लगा और मारपीट की। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दूसरा मामला :

गांव जताई निवासी फुल्लड ने बताया कि उसके पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। उसे बेटा नहीं है, केवल एक बेटी है। अब उसके जेठ का लड़का उसकी जमीन को हड़पना चाहता है। इसके लिए बृहस्पतिवार को जेठ के लड़के ने मारपीट की। महिला ने पड़ोसियों के घरों में छुपकर जान बचाई। इस झगड़े में फुल्लड़ को चोटें आई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। महिला ने आरोप लगाया कि उक्त जेठ का लड़का घर जाते ही फिर हमला करेगा। तीसरा मामला :

गांव लोहानी निवासी राहुल ने आरोप लगाया की उसके पिता ने नशे में उसके साथ मारपीट की। इससे पहले उसकी मां के साथ भी मारपीट की थी। इसी के चलते उसके पिता ने लोहे के सरिये से हमला किया । घायल राहुल को उपचार के लिए चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाया गया। चिकित्सकों ने उसका उपचार आरंभ करके इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई आरंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.