Move to Jagran APP

सड़क हादसे में घायल तीसरे व्यक्ति ने भी तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, भिवानी : शुक्रवार रात को भिवानी-लोहारू मार्ग स्थित देवसर मोड के नजदीक ह

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Aug 2018 07:23 PM (IST)Updated: Sat, 11 Aug 2018 07:23 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल तीसरे व्यक्ति ने भी तोड़ा दम
सड़क हादसे में घायल तीसरे व्यक्ति ने भी तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, भिवानी : शुक्रवार रात को भिवानी-लोहारू मार्ग स्थित देवसर मोड के नजदीक हुए सड़क हादसे में आटो सवार घायल तीसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायलों का अलग-अलग जगहों पर उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान पर कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में गांव नवा राजगढ़ निवासी अजीत ¨सह ने बताया कि वह शुक्रवार रात को आटो में सवार होकर गांव जा रहा था। आटो में गांव नवा राजगढ़ निवासी सज्जन कुमार चला रहा था। आटो में करीब एक दर्जन सवारियां बैठी थी। जब वे देवसर मोड के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने आटो को सीधी टक्कर मार दी। ट्राले की टक्कर से आटो पलट गया। अज्ञात ट्राला चालक अपने ट्राले को लेकर मौके से फरार हो गया। आटो सवार संपत व चालक सज्जन को जिला अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं जयबीर को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में रेफर कर दिया। जयवीर ने रोहतक पीजीआइ में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी। घायल के बयान पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

---------------------

एक साथ जली तीन चिताएं, गांव में पसरा मातम

एक ही दिन में नवा राजगढ़ गांव में तीन चिताएं जली। जिससे पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। इस सड़क हादसे ने पूरे नवां राजगढ़ गांव की खुशियां लील कर दी। गांव में हर किसी की आंखें नम हैं और मृतकों के परिजनों का ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.