Move to Jagran APP

परशुराम चौक पर सीवर आवरफ्लो होने से दुकानदार परेशान

जागरण संवाददाता चरखी दादरी दादरी शहर में सीवर की समस्या शहर की दूसरी बड़ी समस्याआ

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 06:47 PM (IST)
परशुराम चौक पर सीवर आवरफ्लो होने से दुकानदार परेशान
परशुराम चौक पर सीवर आवरफ्लो होने से दुकानदार परेशान

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी :

loksabha election banner

दादरी शहर में सीवर की समस्या शहर की दूसरी बड़ी समस्याओं में से एक है। शहर में आए दिन कहीं न कहीं सीवर ओवरफ्लो रहता है। जिसके कारण शहरवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को भगवान परशुराम चौक पर सीवर के ओवरफ्लो होने से चौक पर दूषित पानी जमा हो गया। जिसके कारण स्थानीय दुकानदारों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दुकानदारों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए समस्या के स्थाई समाधान की मांग की है।

परशुराम चौक पर दुकानों के सामने दूषित पानी जमा होने पर रोष जताते हुए दुकानदार दीपक वर्मा, दिनेश, रविद्र कुमार, अजय, विक्की, हिमांशु, विजय, रमेश इत्यादि ने कहा कि आए दिन परशुराम चौक पर सीवर ओवरफ्लो होने के कारण उनकी दुकानों के सामने बदबूदार पानी जमा हो जाता है। जिसके कारण उन्हें खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दुकानों के सामने जमा दूषित पानी से आने वाली बदबू के कारण उनका दुकानों में बैठना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि दूषित पानी के जमा होने के कारण उनकी दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है। जिसके कारण उन्हें आर्थिक नुकसान का सामना भी करना पड़ रहा है।

दुकानदारों ने कहा कि वे समस्या के बारे में जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को भी अवगत करवा चुके है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.