Move to Jagran APP

जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

खोखो अंडर 17 में कैरू ने तोशाम को 12-5 से हराया जागरण संवाददाता भिवानी भीम स्टेडियम में जिला स्तरीय स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता में खोखो अंडर 17 में कैरू ने तोशाम को 12-5 से हराया। इसके अलावा भी कई रोचक मुकाबले हुए। प्रतियोगिता का जिला शिक्षा अधिकारी अजीत श्योराण व जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी जयप्रकाश सभ्रवाल ने किया। इस अवसर पर उनके साथ राजेश ढाण्डा अनिल सांगवान बलवान राजपाल रहे। एईओ दीपक कुमार व एईईओ वीरेंद्र घणघस ने प्रतियोगिता के परिणाम के बारे में बताया कि लड़कियों की खोखो अंडर 17 में कैरू ने तोशाम को 12-5 लोहारू ने सिवानी को 13-6 भिवानी ने बहल को 10-7 से करारी मात दी। अंडर 14 में लोहारू ने कैरू को

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 01:17 AM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 06:32 AM (IST)
जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम
जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

जागरण संवाददाता, भिवानी: भीम स्टेडियम में जिला स्तरीय स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता में खोखो अंडर 17 में कैरू ने तोशाम को 12-5 से हराया। इसके अलावा भी कई रोचक मुकाबले हुए। प्रतियोगिता का जिला शिक्षा अधिकारी अजीत श्योराण व जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी जयप्रकाश सभ्रवाल ने किया। इस अवसर पर उनके साथ राजेश ढाडा, अनिल सांगवान, बलवान, राजपाल रहे।

loksabha election banner

एईओ दीपक कुमार व एईईओ वीरेंद्र घणघस ने प्रतियोगिता के परिणाम के बारे में बताया कि लड़कियों की खोखो अंडर 17 में कैरू ने तोशाम को 12-5, लोहारू ने सिवानी को 13-6, भिवानी ने बहल को 10-7 से करारी मात दी। अंडर 14 में लोहारू ने कैरू को 8-6, बवानीखेड़ा ने तोशाम को 10-5, बहल ने सिवानी को 7-4 से हराया। अंडर 19 में तोशाम ने कैरू को 12-6 से हराया।

लड़कियों की कबड्डी अंडर 19 में बवानीखेड़ा ने सिवानी को 39-7, लोहारू ने बहल को 34-7, अंडर 17 में बहल ने कैरू को 30-14 से तोशाम ने सिवानी को 39-20 से हराया। अंडर 14 लड़कियों की 100 मीटर रेस में सक्षम प्रथम, हर्ष द्वितीय, 200 मीटर में बंसत प्रथम, विकास द्वितीय, 600 मीटर में बंसत प्रथम, रवि शंकर द्वितीय, 400 मीटर में सक्षम प्रथम, रवि शंकर द्वितीय, लॉग जंप सचिन प्रथम, हर्ष द्वितीय, अंडर 11 में शॉटपुट में मोक्ष प्रथम, नमन द्वितीय, अंडर 11 में मोहित प्रथम, अमन द्वितीय, 200 मीटर में मोहित प्रथम, नवीन द्वितीय, 400 मीटर में मोहित प्रथम, सचिन द्वितीय, लॉन जंप में समीर प्रथम, पुष्पेंद्र द्वितीय, अंडर 14 लॉग जम्प में सचिन प्रथम, हर्ष द्वितीय, डिस्कस थ्रो दीपांशु प्रथम, सुमित द्वितीय, शॉटपुट में सुमित प्रथम, दीपांशु द्वितीय रहे।

इस अवसर पर रामपाल, रविद्र, परमेश्वरी, सरीता, पुष्पा, मीनू, रामबीर, मनजीत, रणबीर, साधूराम, विजेंद्र, देवेंद्र बूरा, राजेश सिवाच, रामचंद्र, रामबीर, राजेश पाजू, मांगेराम, होशियार सिंह, राजेंद्र, जगबीर, कृष्ण, अरविद, गोबिद, रणबीर, पवन फोगाट, सुधीर मलिक, राजेश भुक्कल, दयानंद, राजेंद्र, लाजपत, रविद्र बाबा, पिकू, मोतीलाल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.