Move to Jagran APP

उलाहना देने गई बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव को गली में फेंका

गांव पालुवास में गांव के ही एक घर में उलाहना देने गई बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। छोटी दिवाली की रात को बुजुर्ग की हत्या करके उसके शव को गली में फेंक दिया। जब परिजनों को इसका पता चला तो परिजन पहुंचे और खून में लथपथ बुजुर्ग को देखकर दंग रह गए। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच शुरू करके मृतका के बेटे के बयान पर मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 07:06 PM (IST)
उलाहना देने गई बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव को गली में फेंका
उलाहना देने गई बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव को गली में फेंका

जागरण संवाददाता, भिवानी : छोटी दिवाली के दिन गांव हरिपुर पालुवास में गांव के ही एक घर में उलाहना देने गई बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या कर शव गली में फेंकने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू करके मृतका के बेटे के बयान पर मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

loksabha election banner

गांव पालुवास निवासी श्याम सुंदर ने बताया कि उसकी मां 75 वर्षीय बिमला देवी उसके पास गुरुग्राम में रहती है। कुछ दिन पहले उसकी मां गांव में दिवाली मनाने के लिए आई हुई थी। छोटी दिवाली की रात को उसकी मां बिमला घर से प्लाट में दिए जलाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और गाली-गलौज की। उस समय तो वह अपने प्लाट में चली गई। कुछ समय बाद उसकी मां दूधिये से दूध लेने के लिए आई। इस दौरान उसकी मां ने उक्त युवक के परिवार वालों को अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज करने का उलाहना दिया। जिस पर उक्त युवक व परिवार वाले गुस्से में आ गए। वे बिमला को घसीटकर अपने घर में ले गए।

श्याम सुंदर ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने अपने घर पर बिमला के सिर पर ईंट व अन्य किसी हथियार से वार किया। जिस कारण वह बेसुध हो गई। साथ ही चेहरे व अन्य शरीर पर भी गंभीर चोटें मारी। जिस कारण बिमला की मौत हो गई। इसके बाद उक्त युवक व उसके परिवार वाले बुजुर्ग को घसीटकर गली में ले गए। जिन पड़ोसियों से उक्त युवकों का झगड़ा चल रहा था उनके घर के सामने फेंक आए, ताकि इस हत्या में पड़ोसी फंस जाएं।

मृतका के बड़े बेटे पप्पू ने बताया कि वह 6 नवंबर की रात 10 बजे घर पर था। इसी दौरान उसके चाचा का लड़का शक्ति आया और उसने बताया कि बिमला बंजारों वाली गली में बेसुध पड़ी है। इसकी सूचना पाकर दोनों उसे खोजने के लिए चले गए। मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसकी मां को गंभीर चोटें लगी हुई हैं और खून भी बह चुका है। उसने इसकी सूचना ग्रामीणों व परिवार वालों को दी। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीन आफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी थी। मृतका के बेटे पप्पु के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

देशराज दहिया, एसएचओ

सदर थाना, भिवानी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.