Move to Jagran APP

राजस्थान पुलिस के हवलदार के घर से गहने और नकदी की चोरी

जागरण संवाददाता,भिवानी : गांव केहरपुरा निवासी राजस्थान पुलिस के हवलदार के घर को शुक्रव

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 07:35 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 07:35 PM (IST)
राजस्थान पुलिस के हवलदार के घर से गहने और नकदी की चोरी
राजस्थान पुलिस के हवलदार के घर से गहने और नकदी की चोरी

जागरण संवाददाता,भिवानी : गांव केहरपुरा निवासी राजस्थान पुलिस के हवलदार के घर को शुक्रवार रात चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने घर में रखे गहने, नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी करके जाते समय युवक ने आंगन में सो रही महिला के गले से चेन भी तोड़ी। इस पर महिला की आंखें खुल गई और चिल्लाने लगी। महिला की आवाज सुनकर परिवार वालों की नींद टूट गई। ऐसे में चोर वहां से भाग गया। सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की।

loksabha election banner

गांव केहरपुरा निवासी प्रदीप ने बताया कि उसकी मोबाइल की दुकान है। उसके पिता राजबीर ¨सह राजस्थान पुलिस में हवलदार है और उनकी ड्यूटी दिल्ली में है। वे दो दिन पहले घर से गया था। उसने बताया कि शुक्रवार-शनिवार रात करीब ढाई-तीन बजे एक चोर घर में घुसा। उसने कमरे में बनी अलमारी से गहने व नकदी चोरी की। साथ ही कमरे में रखे अन्य सामान को भी चुरा लिया। चोरी करने आया युवक नग्न अवस्था में था। उसने बताया कि चोर घर में रखे 60 हजार रुपये नकद, सोने की चेन व सोने का लॉकेट सहित अन्य सामान को चोरी कर ले गया। प्रदीप ने बताया कि उक्त चोर ने जाते समय आंगन में सो रही उसकी पत्नी सीमा के गले से चेन निकालने का प्रयास। सीमा को चेन निकालने का पता लगा तो वह चिल्लाई। उसकी आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जग गए। जिस कारण चोर को वहां से भागना पड़ा। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है।

..........

घटना को यूं दिया अंजाम

प्रदीप ने बताया कि वह रूम के अंदर सोया हुआ था वहीं उसकी पत्नी, मां बाहर आंगन में सो रहीं थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर दीवार फांदकर घर में घुसा। उसने सबसे पहले मेन गेट को अंदर से खोला ताकि वह भाग सके। उक्त चोर ने प्रदीप के कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया, ताकि उसे पकड़ न सके। जब सीमा चिल्लाई तो प्रदीप भी चोर को पकड़ने के लिए भागा, लेकिन गेट बाहर से बंद होने के कारण उसे नहीं पकड़ पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.