Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री सतपाल भविष्य में नहीं लड़ेंगे कोई चुनाव

चरखी दादरी प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने भविष्य में कोई भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि दादरी क्षेत्र में लोग काफी परेशान हैं। अगर जनता के कार्यों के लिए रोड पर बैठना पड़े तो वह बैठेगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 06:41 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 06:41 AM (IST)
पूर्व मंत्री सतपाल भविष्य में नहीं लड़ेंगे कोई चुनाव
पूर्व मंत्री सतपाल भविष्य में नहीं लड़ेंगे कोई चुनाव

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने भविष्य में कोई भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि दादरी क्षेत्र में लोग काफी परेशान हैं। अगर जनता के कार्यों के लिए रोड पर बैठना पड़े तो वह बैठेगा। यह बात सतपाल सांगवान ने सोमवार को दादरी की नई सब्जी मंडी में आढ़तियों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जनता के साथ अन्याय देखा नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि शेड लगवाने के लिए सब्जी मंडी के आढ़तियों को प्रदर्शन करना पड़ रहा है। इस दौरान उनके समक्ष आढ़तियों ने बताया कि काफी समय पहले मंडी की पुरानी शेड को उतार दिया था लेकिन बदला नहीं गया है। जिस पर पूर्व मंत्री ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात करके तुरंत शेड लगवाने की बात की। साथ ही कहा कि अगर शेड नहीं लगेगी तो सब्जियां खराब होने का अंदेशा बना रहता है। जिसके कारण आढ़तियों को काफी नुकसान होगा। पूर्व मंत्री सतपाल ने कहा कि दादरी क्षेत्र में काफी जनसमस्याएं हैं लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उनके मंत्री कार्यकाल के दौरान मासाखोरों के लिए अलग जगह निर्धारित की गई थी। जिसका अब तक कोई कार्य शुरू नहीं करवाया गया है। उन्होंने कहा कि जनहित के कार्यों के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से भी मिले और सरकार को भी अवगत करवाया। अगर जनता के कार्य नहीं होंगे तो उनके हितों को लेकर सड़क पर बैठना पड़े तो बैठकर संघर्ष करेंगे। इस अवसर पर राजू सैनी, सुनील गर्ग, नंदलाल ठुकराल, श्यामसुंदर, गुरदयाल इत्यादि उपस्थित रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.