Move to Jagran APP

टावर से बैटरी चोरी कर रहे बदमाशों ने कंपनी के अधिकारी व गनमैन पर की फायरिग

जागरण संवाददाता भिवानी जिले में चोर पुलिस के बेखौफ होकर एक के बाद एक वारदात को अंजाम

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:09 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:09 AM (IST)
टावर से बैटरी चोरी कर रहे बदमाशों ने कंपनी के अधिकारी व गनमैन पर की फायरिग
टावर से बैटरी चोरी कर रहे बदमाशों ने कंपनी के अधिकारी व गनमैन पर की फायरिग

जागरण संवाददाता, भिवानी : जिले में चोर पुलिस के बेखौफ होकर एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे है, लेकिन पुलिस टीम जांच में जुटी है। कोंट रोड स्थित इंड्स कंपनी टावर से अज्ञात चोर बैटरियां चोरी कर फरार हो गए। इससे पहले ओपन डोर अलार्म बजने पर मंगलवार रात तीन बजे कंपनी के अधिकारी व गनमैन मौके पर पहुंचे। पिकअप गाड़ी व सेंट्रो कार में बैटरियां उठा कर रख रहे चोरों को पकड़ने का प्रयास किया गया। चोरों ने उन पर फायरिग कर दी। जवाब में कंपनी के गनमैन को भी फायरिग करनी पड़ी। चोर वहां से 24 बैटरी उठाकर फरार हो गए। औद्योगिक थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।

loksabha election banner

गांव कोहाड़ निवासी मानसिंह ने बताया कि वह बी-4 एस सिक्योरिटी कंपनी में जीएसओ के पद पर कार्यरत है। वह गांव कोंट रोड पर लगे इंड्स कंपनी के टावर की देखरेख करता है। उसने बताया कि मंगलवार रात करीब ढाई बजे एक व्यक्ति की फोन कॉल आई। आपके टावर पर ओपन डोर अलार्म बज रहा है। उसने बताया कि उस समय वह संजू, ईश्वर के साथ टाटा गाड़ी में कितलाना साइट पर मौजूद था। सूचना मिलते ही वह कार में सवार होकर अपने गनमैन के साथ मौके पर पहुंचे। वहां पर एक पिकअप डाला व सेंट्रो कार खड़ी थी। दो व्यक्ति टावर से बैटरी उठा कर पिकअप डाला में रख रहे थे। उन्हें आवाज लगाई तो बदमाशों ने उन पर फायरिग कर दी। मानसिंह ने बताया कि बदमाशों से बचाव के लिए गनमैन ईश्वर ने दो हवाई फायर किए। बदमाश पिकअप डाला व सेंट्रो कार में सवार होकर फरार हो गए। कुछ दूर तक उनका पीछा किया, लेकिन वह वहां से फरार हो गए। टावर से 24 बैटरी मिली गायब

मानसिंह ने बताया कि टावर पर रखी बैटरी संभाली तो 24 बैटरी गायब मिली। इन बैटरियों की कीमत लाखों रुपये है। उसने रात को ही घटना की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने नाकाबंदी कर चोरों की तलाश की, लेकिन उनका सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने कंपनी के अधिकारी मानसिंह की शिकायत पर फरार चोरों की खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पवन कुमार, एसएचओ औद्योगिक थाना भिवानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.