Move to Jagran APP

होटल में मिला युवक का शव

शहर के होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं। ताजा मामला नय

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 09:41 AM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 09:41 AM (IST)
होटल में मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, भिवानी : शहर के होटल आत्महत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं। ताजा मामला नया बस स्टैंड के पास जिदल होटल का है। शुक्रवार को 19 वर्षीय युवक ने कमरा किराये पर लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। औद्योगिक थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों के हवाले कर दिया है। युवक की आत्महत्या के कारणों की पुलिस जांच कर रही है। परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

loksabha election banner

गांव दुरजनपुर निवासी 19 वर्षीय युवक सोमेश ने वीरवार रात बस स्टैंड के पास स्थित जिदल होटल में कमरा किराए पर लेकर रुका था। होटल मालिक बजरंग ने बताया कि होटल में चेकआउट का समय सुबह 10 बजे है। जब सोमेश के कमरे को चेकआउट किया गया तो होटल कर्मियों ने देखा कि कमरा अंदर से बंद है और आवाज देने व खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया। खिड़की से देखने पर सोमेश का शव पंखे से लगे फंदे पर लटका दिखाई दिया। इसके बाद मामले की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी। होटल मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां रखे बैग में कागजात के आधार पर मृतक युवक की पहचान कर परिजनों को बुलाया गया। परिजनों के आने के बाद शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने होटल की बारिकी से जांच की, लेकिन वहां से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट या अन्य सबूत नहीं मिला, जिससे उसके आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने स्वजनों के बयान पर इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की।

पुलिस ने परिजनों से मौत के कारणों के बारे में पूछा, लेकिन वह भी कुछ नहीं बता पाए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्ट करवा कर स्वजनों को सौंप दिया है। तीन माह के अंदर शहर के होटलों में आत्महत्या का ये चौथा मामला :

पिछले कुछ दिनों में शहर के होटलों में मिला ये चौथा शव है। इससे पहले 21 जुलाई को रेलवे स्टेशन के पास होटल में सरल गांव के 18 वर्षीय युवक नवीन का शव मिला था। इससे पहले नया बस स्टैंड के पास गेस्टहाउस में कैरू क्षेत्र की एक 40 वर्षीय महिला व उसके साथी 38 वर्षिय शादीशुदा व्यक्ति का शव मिला था। ये सभी लोगों ने गांवों से आकर शहर के होटल में कमरे किराये पर लेकर आत्महत्या कर ली। कारणों का खुलासा होने पर हर मामला कहीं ना कहीं प्रेम-प्रसंग से ही जुड़ा मिलता है। इस प्रकार अंधा प्यार अनगिनत लोगों की जान ले रहा है और होटलों को आत्महत्या के अड्डे बना रहा है। ---------

वर्जन :

पुलिस ने इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की है। पुलिस को आत्महत्या के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। पुलिस जांच कर रही है।

-- सतपाल सिंह, जांच अधिकारी, औद्योगिक थाना भिवानी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.