Move to Jagran APP

महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता : मान

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों ने आम आदमी की कमर तो

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 01:27 AM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 01:27 AM (IST)
महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता : मान
महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता : मान

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी :

loksabha election banner

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ने का काम किया है। इस मुद्दे को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ता 10 सितम्बर को उपमंडल स्तर पर बाढड़ा में विरोध प्रदर्शन करेंगे। यह बात युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव राजू मान ने रविवार को यहां जारी अपने एक बयान में कही।

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का भाव कम होने के बावजूद सरकार ने उसका लाभ जनता तक नहीं पहुंचने दिया। केंद्र सरकार ने भारी एक्साइज और वेट थोंपकर लोगों की जेब पर डाका डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आम जनता की परेशानियों से भली भांति वाकिफ है और उनके हकों के लिए धरातल पर लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार को सबक सिखाने का मन बना चुकी है और चुनाव के इंतजार में है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से 10 सितंबर को सुबह 10 बजे बाढड़ा में सतनाली रोड पर कांग्रेस कार्यालय में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचें।

इस मौके पर पूर्व सरपंच ओमप्रकाश, पूर्व सरपंच सहीराम यादव, पूर्व सरपंच राजेन्द्र मकड़ानी, पूर्व सरपंच गजे ¨सह, पूर्व सरपंच महाबीर ¨सह, पूर्व बीडीसी राकेश बेरला भी उनके साथ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.