Move to Jagran APP

भिवानी के नहरी पानी की कटौती कर सरकार ने ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया: किरण

संवाद सहयोगी,तोशाम : सीएलपी लीडर कांग्रेस किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने भिवानी

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 01:32 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 01:32 AM (IST)
भिवानी के नहरी पानी की कटौती कर सरकार ने ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया: किरण
भिवानी के नहरी पानी की कटौती कर सरकार ने ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया: किरण

संवाद सहयोगी,तोशाम :

loksabha election banner

सीएलपी लीडर कांग्रेस किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने भिवानी जिले के नहरी पानी में कटौती करके ओच्छी मानिसकता का परिचय दिया है। यह निंदनीय है। वह हलके के गांव रिवासा,बागनवाला,डाडम, सरल, ढ़ाणी सरल, बिड़ोला, बादलवाला, थिलौड़,पिटौदी व आलमपुर में लोगों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की नीतियों से हर वर्ग के लोगा परेशान है। बीजेपी की सरकार ने भिवानी जिले का 150 क्यूसेक पानी काटकर कम कर दिया है और एसवाईएल नहर चौ. बंसीलाल ने अपने कार्यकाल में बनाई थी, जिसमें उनकी सरकार जाने के बाद चौटाला ने अपने पगड़ी बदल भाई प्रकाश बादल के साथ मिलकर एसवाईएल नहर के निर्माण में रोड़ा अटकाने का काम किया और आज एसवाईएल का पानी प्रदेश में लाने का दम भरते हैं। उन्होंने कहा कि सिरसा में भाखड़ा का पानी महीने में 23 दिन चलता है और जब उन्होंने पानी का मुद्दा विधानसभा में उठाया परंतु इनेलो ने बीजेपी के साथ मिलकर उन्हें वहां बोलने तक नहीं दिया गया।

उन्होंने लोगों से श्रुति चौधरी को लोकसभा चुनाव में 50 हजार वोटों की लीड देकर जिताकर भेजने के लिए कहा ताकि भिवानी महेंद्रगढ का अच्छी तरह विकास किया जा सके। उन्होंने कहा कि वे बड़ी कलम लेकर आएंगी और भिवानी जिले में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार से किसान,कर्मचारी, मजदूर व व्यापारी हर वर्ग परेशान है और इस सरकार से मुक्ति पाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार के बच्चों के संस्कार अच्छे नहीं हैं इन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर अपने दादा को हॉस्पिटल से जेल में भिजवाने का काम किया। उन्होंने कहा कि जो अपने दादा के नहीं हो सकते, वे जनता के कैसे हो सकते हैं।

इस अवसर पर हलका प्रधान हरि¨सह सांगवान,जगदीश जांगड़ा झांवरी, पंडित रामकिशन शर्मा,भूपेन्द्र भोलू पार्षद,पतराम कांटिया, मंगल नाफरिया,रमेश पंघाल,संदीप जाटान, विकास संडवा, बजरंग मड्डू, राजेश पूनिया, संजय ढ़ाणीमाहू,सुनील भारीवास, सत्यवान हसान,जेपी पिटोदी, वजीर डाडम, कृष्ण झांवरी, प्रवीन पायल, अमित खरकड़ी सोहान,उदेभान मिरान,राजकुमार बागनवाला,राजेश छान्या सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.