Move to Jagran APP

भाई और उसके दोस्त ने पीटा, पैसा नहीं लौटाया तो की आत्महत्या

संवाद सहयोगी तोशाम कैरू में परिवार से अलग रहते हुए राजेश ने कमरे में फांसी का फंदा

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 05:15 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:15 AM (IST)
भाई और उसके दोस्त ने पीटा, पैसा नहीं लौटाया तो की आत्महत्या
भाई और उसके दोस्त ने पीटा, पैसा नहीं लौटाया तो की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, तोशाम:

loksabha election banner

कैरू में परिवार से अलग रहते हुए राजेश ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें मृतक ने अपने भाई आनंद और उसके दोस्त संजय पर मारपीट करने, गाड़ी की किश्त नहीं भरने और साढ़े आठ लाख रुपये नहीं देने के आरोप लगाए है। पुलिस ने अब मृतक के जीजा देवराला निवासी वेदप्रकाश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार वेदप्रकाश का साला आनंद गुवाहाटी रहता था लेकिन कुछ समय से यहां आया हुआ था। जबकि मृतक राजेश अपने परिवार के साथ अलीगढ़ में रहता था। दिसंबर 2019 में राजेश परिवार को अलीगढ़ छोड़ कर कैरू में आकर रहने लगा। वह शराब पीने का आदी था तो मंगलवार को उसने दरवाजा नहीं खोला। लोगों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। गांव के सरपंच व अन्य ग्रामीण एकत्रित हुए और दरवाजे की कुंडी तोड़ कर देखा तो राजेश ने आत्महत्या की हुई थी। उसी समय पुलिस को सूचित किया तो पुलिस उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। राजेश ने उसमें मरने से पहले लिखा कि उसके भाई ने न किश्त भरी न ही साढ़े आठ लाख रुपये दिए। उसके अलावा उसको भिवानी बुलाकर मारपीट भी की। बाद में अपने दोस्त संजय से उसने धमकी भी दिलवाई। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.