Move to Jagran APP

सरपंच प्रतिनिधि पर फाय¨रग कर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

चरखी दादरी : गांव फतेहगढ़ के सरपंच प्रतिनिधि पर दो लोगों ने जान से मारने

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 11:47 PM (IST)
सरपंच प्रतिनिधि पर फाय¨रग कर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
सरपंच प्रतिनिधि पर फाय¨रग कर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव फतेहगढ़ के सरपंच प्रतिनिधि पर दो लोगों ने जान से मारने की नीयत से फाय¨रग कर दी। गनीमत रही कि इस हादसे में गोलियां सरपंच प्रतिनिधि को लगने के बजाय दीवार में लग कर रह गई। घटना के बाद ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट व एफएसएल टीम ने भी मौके का मुआयना किया। दादरी सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में गांव फतेहगढ़ के सरपंच प्रतिनिधि नरेंद्र ने बताया कि रविवार रात को वह अपने घर पर ही सो रहा था। इस दौरान देर रात को उसके घर का दरवाजा खटखटाने की आवाज हुई। जब उसने गेट खोला तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था तथा घर के बाहर के बोलेरो कैंपर गाड़ी खड़ी हुई थी। नरेंद्र ने बताया कि गाड़ी में एक व्यक्ति भी बैठा हुआ था। जब उसने गाड़ी में बैठे व्यक्ति से कारण पूछा तो इतनी ही देर में पीछे से फाय¨रग हुई। लेकिन यह गोली दीवार में जा लगी। जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो एक व्यक्ति पहले से ही दीवार कूदकर घर में घुसा हुआ था। उसके हाथ में हथियार भी था।

नरेंद्र ने बताया कि वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही उक्त व्यक्ति ने उसे जान से मारने की नीयत से दोबारा फायर कर दिया। इस दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी भी बाहर आ गई। शोर मचाने पर घर में घुसा व्यक्ति घर से बाहर निकल गया तथा उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही दादरी सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट व एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इस दौरान पुलिस को वहां से एक ¨जदा कारतूस भी मिला है। पुलिस द्वारा सरपंच प्रतिनिधि की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी यह ज्ञात नहीं हो सका है कि सरपंच प्रतिनिधि पर फाय¨रग करने का क्या कारण था। दादरी सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ जगराम ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.