जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव नुनसर में एक लड़की का फोन आने पर रविवार रात को गए गांव जड़वा जिला महेंद्रगढ़ निवासी 20 वर्षीय युवक की जहरीले पदार्थ को निगलने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवक के पिता ने गांव नुनसर निवासी एक व्यक्ति पर उसके बेटे को जबरन जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप लगाया है। युवक को चौ. बंसीलाल सामान्य अस्पताल में लाये। बहल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव नुनसर निवासी एक व्यक्ति को नामजद कर पांच-छह अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

---गांव जड़वा जिला महेंद्रगढ़ निवासी पूर्व पार्षद मनोज ने बताया कि उसके भतीजा 20 वर्षीय आशीष 12वीं पास था। उसने पढ़ाई छोड़ी हुई थी। उसने बताया कि आशीष व उसकी एक बहन अंजू हैं। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसने बताया कि गांव नुनसर निवासी एक लड़का आशीष के फोन पर रविवार शाम को फोन आया। उसके बाद वह घर से गांव  नुनसर आ गया। उसने बताया कि पता चला कि लड़की की बुआ उनके गांव के साथ लगते गांव श्यामपुरा में रहती है। जिस कारण आशीष की लड़की से जान पहचान हो गई थी। उसने बताया कि वह फोन आते ही बाइक लेकर गांव नुनसर आ गया। उसने बताया कि रात को उन्हें सूचना मिली कि आशीष की जहरीले पदार्थ के सेवन से हालत खराब हो गई हैं।

112 की सूचना पर एंबुलेंस ने अस्पताल में भर्ती करवाया था युवक

सूचना मिलते ही युवक के परिजन बहल के सरकारी अस्पताल पहुंचे। वहां से युवक की हालत को देखते हुए भिवानी के सामान्य अस्पताल भेज दिया। युवक के चाचा मनोज ने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि लड़की पक्ष की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस की 112 डायल टीम ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया था। बाद में भिवानी पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।

जहरीला पदार्थ देकर मारा है मेरा बेटा

मृतक के पिता इंद्रसिंह ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसके बेटे आशीष को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारा गया है। पहले उसके साथ मारपीट की गई। जिसके निशान उसके शरीर पर मिले हैं। उसने आरोप लगाया कि बेटी हत्या की गई है।

----मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने आरोपित सुरेंद्र व पांच-छह अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

-- मोहिंद्र सिंह, एसएचओ बहल --

Edited By: Manoj Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट