Move to Jagran APP

चेकिग पर निकले दो पुलिस कर्मियों को पीटकर किया अधमरा, कार से कुचलने की कोशिश

चेकिग पर निकले दो पुलिस कर्मियों को पीटकर किया अधमरा कार से कुचलने की कोशिश

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 08:45 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 08:45 PM (IST)
चेकिग पर निकले दो पुलिस कर्मियों को पीटकर किया अधमरा, कार से कुचलने की कोशिश

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : सेक्टर-6 थाना क्षेत्र के अंतर्गत रात को चेकिग पर निकले दो पुलिसकर्मियों को गाड़ी सवार तीन युवकों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में कार से कुचलने की कोशिश भी की। घायल पुलिस कर्मियों को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायलों में एक हवलदार और दूसरा सिपाही है।

loksabha election banner

सेक्टर-6 थाना में तैनात हवलदार कृष्ण और सिपाही संदीप दोनों सोमवार की रात को चेकिग पर निकले थे। जब सेक्टर-6 की पुलिया नंबर तीन के पास पहुंचे तो गुप्त सूचना मिली कि कृष्णा होटल के पास एक कार में तीन नवयुवक आपराधिक मंशा के साथ कार में आए हुए हैं। इस पर दोनों पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। तीनों युवक कार में वहीं पर मिले। इस पर पुलिसकर्मियों ने शक के आधार पर उनकी गाड़ी की तलाशी लेने की कोशिश की तो तीनों कार से बाहर निकले। एक के हाथ में कार की स्टेपनी और दूसरे के हाथ में रॉड थी। तीसरे ने पुलिस कर्मी को कहा कि तू कौन होता है हमारी गाड़ी की तलाशी लेने वाला। इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच दूसरे युवक ने पीछे से कृष्ण हवलदार पर स्टेपनी से हमला कर दिया। तीसरे ने उसके सिर में राड से वार किया। इसके बाद वह जमीन पर गिर गया। फिर तीनों ने मिलकर सिपाही संदीप पर हमला कर दिया। दोनों को पीटकर अधमरा कर दिया। भीड़ जमा हो गई तो तीनों हमलावर कार में सवार हो गए। इसी बीच एक ने दोनों पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने के लिए कहा। चालक ने कार चढ़ाने की कोशिश की, मगर पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। इसके बाद तीनों हमलावर वहां से फरार हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को पहले सिविल अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायल हवलदार के ब्यान के आधार पर तीनों हमलावरों के विरुद्ध हत्या की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। अभी हमलावरों के बारे में पता नहीं चल पाया है। ---घटना को लेकर छानबीन की जा रही है। अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है।

--मनोज कुमार, एसएचओ, सेक्टर-6 थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.