Move to Jagran APP

जनता को देवीलाल की तीसरी नहीं, चौथी पीढ़ी से उम्मीद : अजय

जेल से बाहर आए अजय ¨सह चौटाला ने बिना नाम लिए अपने भाई अभय ¨सह चौटाला पर निशाना साधा और अपने पुत्र सांसद दुष्यंत को हरियाणा का भविष्य बताया। उन्होंने कहा कि राजनीति में जो आज शब्दों की मर्यादा भी भूल रहें हैं, उनका आचरण ही ऐसा है। इसीलिए तो प्रदेश की जनता को अब चौ. देवीलाल की तीसरी नहीं बल्कि चौथी पीढ़ी से उम्मीद है। शुक्रवार की शाम रोहतक से दिल्ली जाते समय बहादुरगढ़ में जेजेपी नेता सं

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 12:18 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 12:18 AM (IST)
जनता को देवीलाल की तीसरी नहीं, चौथी पीढ़ी से उम्मीद : अजय
जनता को देवीलाल की तीसरी नहीं, चौथी पीढ़ी से उम्मीद : अजय

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : जेल से बाहर आए अजय ¨सह चौटाला ने बिना नाम लिए अपने भाई अभय ¨सह चौटाला पर निशाना साधा और अपने पुत्र सांसद दुष्यंत को हरियाणा का भविष्य बताया। उन्होंने कहा कि राजनीति में जो आज शब्दों की मर्यादा भी भूल रहें हैं, उनका आचरण ही ऐसा है। इसीलिए तो प्रदेश की जनता को अब चौ. देवीलाल की तीसरी नहीं बल्कि चौथी पीढ़ी से उम्मीद है।

loksabha election banner

शुक्रवार की शाम रोहतक से दिल्ली जाते समय बहादुरगढ़ में जेजेपी नेता संजय दलाल के निवास पर रुके अजय चौटाला ने जींद उपचुनाव को लेकर कहा कि यह एक तरह से सेमिफाईनल होगा। इसमें जेजेपी विजयी होकर फाइनल के लिए भी जीत की राह बनाएगी। जल्द ही जेजेपी का उम्मीदवार तय किया जाएगा। अभी तो तमाम विरोधी दल भी प्रत्याशी तय नहीं कर पाए हैं। कुछ लोग हाथी को चश्मा पहनाने की कोशिश कर रहें हैं, तो कांग्रेस की अपनी सिर फुटव्वल ही खत्म नहीं हो रही। सत्तारूढ़ भाजपा की हालत यह है कि वह प्रत्याशी के लिए घर-घर घूम रही है। मगर उसे उम्मीदवार नही मिल रहा। इनेलो प्रमुख एवं अपने पिता ओमप्रकाश चौटाला से किसी तरह की राजनीतिक चर्चा के सवाल पर अजय ¨सह ने कहा कि जेल में मैं और मेरे पिता एक साथ ही रहते हैं। साथ बैठकर खाना खाते हैं, मगर राजनीति पर कोई बात नही होती। यह किस्सा तो तभी खत्म हो गया था। जब बिना किसी वजह के मुझे इनेलो से निकाला गया। इससे पहले ऐसा किसी पार्टी में नही हुआ। मैंने इसका कारण पूछा था, तब उनका जवाब था कि तुम जेल से बाहर जाते ही मेरी भी खिलाफत करते हो। इस पर मैंने कोई एक भी सुबूत दिखाने को कहा, लेकिन इस पर मेरी कुछ नहीं सुनी गई। उसके बाद से राजनीति पर कोई चर्चा नहीं होती। रोहतक में इनसो नेता प्रदीप देशवाल पर हुए हमले को लेकर अजय चौटाला ने कहा कि एनएसयूआइ से जुड़े आसामाजिक तत्वों ने प्रशासन की नाक के नीचे इनसो नेता पर हमला किया। इसमें एक तरफ पुलिस-प्रशासन की नाकामी है और दूसरी तरफ कांग्रेस की गुंडागर्दी। सांसद दुष्यंत की कांग्रेस नेता रणजीत चौटाला से मुलाकात पर अजय ने कहा कि मैं जब भी सिरसा जाता हूं तब अपने चाचा और चाची से मिलता हूं। इसलिए दुष्यंत की मुलाकात भी पारिवारिक थी। इसमें राजनीति वाली कोई बात नहीं। इस मौके पर संजय दलाल, सनवीर दलाल, पप्पू दलाल, जसबीर पहलवान, चांद माजरा, दिलबाग ¨सह, राजेंद्र गुलिया, जो¨गद्र खत्री, पूर्व पार्षद राजू दलाल, विजेंद्र राठी अंकित चुघ, संदीप अहलावत, विनोद जून, सिकंदर पहलवान, देवेंद्र निलोठी, राकेश मुकेश सिहाग, आश्चर्य दलाल, जसबीर छिल्लर, सौरभ मान, विनोद चहल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.