Move to Jagran APP

आरटीए के टीआइ पर हमले के अभियुक्तों का सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के ट्रासपोर्ट इस्पेक्टर (टीआइ

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 11:37 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 11:37 PM (IST)
आरटीए के टीआइ पर हमले के अभियुक्तों का सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के ट्रासपोर्ट इस्पेक्टर (टीआइ) पर बेसबाल के डडों से हुए हमले के अभियुक्तों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। सदर थाना पुलिस इसमें जाच कर रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही हमले की वजह भी स्पष्ट होगी।

खास बात तो यह है कि टीआइ एक सप्ताह पले ही ट्रासफर होकर यहा आए है। इतने दिन के अंदर ही उन पर हमले के पीछे क्या वजह हो सकती है, इस पर सभी हैरान है। यह था मामला : सेक्टर-6 में रह रहे राकेश कुमार बहादुरगढ़ स्थित क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) में ट्रासपोर्ट इस्पेक्टर है। वे बुधवार को डयूटी के बाद अपनी आइ-20 गाड़ी लेकर घर के लिए निकले थे। उनके आगे इसी कार्यालय के टीएसआइ अमित अपनी गाड़ी में चल रहे थे। अमित की गाड़ी मेन रोड पर और राकेश की गाड़ी सर्विस रोड पर थी। करीब 7 बजे जब वे बालौर गाव के मंदिर के पास पहुचे तो एक युवक काले रग की बुल्ट बाइक पर आया। उसने आगे चल रहे टीएसआइ अमित की गाड़ी को रुकवाया। बाद में उनको जाने दिया। उसी युवक ने पीछे आ रहे टीआइ राकेश की गाड़ी भी रुकवा ली। जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी, उसी बीच एक और बाइक पर सवार दो युवक वहा पहुच गए। उनके हाथ में बेसबाल के डडे थे। फिर तीनों ने उन पर कार से नीचे उतारकर हमला कर दिया। हाथ-पैरों और कंधे पर डंडों से चोटे मारी। बचने के लिए वे गाड़ी में बैठ गए तो गाड़ी पर भी डडे बरसाकर उसके तोड़ डाला। भागते समय हमलावरों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। हमलावरों की बुल्ट बाइक की नंबर प्लेट पर कपड़ा बंधा था।

वर्जन..

मामले की जाच की जा रही है। कार्यालय स्टाफ सदस्यों से भी इस बारे में पता किया जाएगा। हमले के पीछे कौन हो सकता है, इसका जल्द पता लगाया जाएगा।

--सतबीर सिंह, जाच अधिकारी, थाना सदर बहादरगढ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.