Move to Jagran APP

चरखी दादरी के काला गैंग के तीन शूटर बहादुरगढ़ में गिरफ्तार, पुलिस ने किया भारी असलाह बरामद

तीन बदमाश बहादुरगढ़ में पकड़े गए हैं। ये चरखी दादरी के काला गैंग के शूटर हैं। इनके निशाने पर फिलहाल प्रदीप गैंग का अमित नाम का सदस्य था। उसी की हत्या की कोशिश में थे। इनके पास से तीन पिस्तौल व 17 कारतूस बरामद हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj KumarPublished: Wed, 23 Nov 2022 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 11:50 AM (IST)
प्रदीप कासनी गैंग के सदस्य की हत्या करने की फिराक में थे काला गैंग के गुर्गे, पकड़े गए

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : चरखी दादरी में कई दिन पहले जानलेवा हमला करके फरार चल रहे तीन बदमाश बहादुरगढ़ में पकड़े गए हैं। ये चरखी दादरी के काला गैंग के शूटर हैं। इनके निशाने पर फिलहाल प्रदीप गैंग का अमित नाम का सदस्य था। उसी की हत्या की कोशिश में थे। इनके पास से तीन पिस्तौल व 17 कारतूस बरामद हुए हैं। तीनों बहादुरगढ़ सीआइए के हत्थे चढ़ गए। तीनों के खिलाफ बहादुरगढ़ के सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ कई मामले दजे हैंं। बहादुरगढ़ के सीआइए प्रथम की टीम को गुप्त सूचना मिली कि चरखी दादरी के रहने वाले मोहित, धर्मंद्र उर्फ धर्मा व जतिन अपराधी किस्म के हैं और दादरी एरिया में संगीन वारदात को अंजाम देकर भागे हुए हैं।

loksabha election banner

वे तीनों बहादुरगढ़ के नूना माजरा गांव के बस स्टैँड पर अपने किसी साथी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सीआइए की टीम ने वहां पहुंची। एक बार तो तीनों पुलिस को देखकर भागने लगे, मगर कुछ दूरी पर तीनों को पकड़ा गया। उनकी पहचान चरखीदादरी के चीड़िया के धर्मेद्र, आदमपुर दाडी के मोहित व भागी गांव के जतिन के रूप में हुई। धर्मेंद्र से मिले देशी पिस्तौल में छह कारतूस लोड मिले। वही मोहित से एक पिस्तौल व तीन कारतूस मिले। जबकि जतिन से बरामद देशी पिस्तौल से कुल आठ कारतूस बरामद हुए। इस पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि ये तीनों चरखी दाददी एरिया के काला गैंग के सदस्य हैं। इस गैंग की प्रदीप कासनी गैंग से दुश्मनी चल रही है। कुछ दिन पहले झज्जर के खाचरौली गांव में एक ठेकेदार की हत्या भी इसी गैंगवार के चलते हुई है। पकड़े गए तीनों बदमाशों में से चरखी दादरी में कुछ दिन पहले फायरिंग के मामले में मोहित व धर्मेंद्र शामिल थे। तब से ही वे फरार चल रहे थे। दादरी पुलिस उनकी तलाश में थी और दो आरोपित अपने तीसरे साथी के साथ झज्जर जिले में घुसे हुए थे। बहादुरगढ़ सीआइए प्रथम के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि तीनों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.