Move to Jagran APP

अनियंत्रित पिकअप ने तीन वाहन रौंदे, कई जख्मी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के इद्रा मार्केट मार्ग पर शनिवार की दोपहर अनियंत्रि

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 11:25 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 11:25 PM (IST)
अनियंत्रित पिकअप ने तीन वाहन रौंदे, कई जख्मी
अनियंत्रित पिकअप ने तीन वाहन रौंदे, कई जख्मी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के इद्रा मार्केट मार्ग पर शनिवार की दोपहर अनियंत्रित हुई एक पिकअप गाड़ी ने तीन वाहनों को रौंद डाला। कई लोग इसमें जख्मी हो गए। एक की हालत गंभीर है। गाड़ी की टक्कर से एक दुकान का टी शेड भी उखड़ गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और जाच शुरू की गई। घायलो को अस्पताल पहुचाया गया।

loksabha election banner

दोपहर के समय सिविल अस्पताल की तरफ से आई एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर एक के बाद एक वाहन को रौंदती चली गई। पहले तो पिकअप ने सड़क पर खड़ी एक बाइक को रौंद डाला। फिर ई-रिक्शा व वैगनआर कार को भी टक्कर मारी। आखिर में एक दुकान के टीन शेड में टक्कर मार दी। इससे ई-रिक्शा में सवार दो लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया, जबकि दुकानदारों व आसपास के लोगों ने पिकअप गाड़ी के परिचालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुचकर पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले लिया और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़कों से हटवाया। पुलिस ने बताया कि घायल ई-रिक्शा चालक शकर गार्डन निवासी अजय को रोहतक पीजीआइएमएस ले जाया गया है। एक अन्य को भी गंभीर चोट लगी है। उसका शाम तक पता नही लग पाया। जबकि बाकी दो तीन लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने संबंधित कार्रवाई करते हुए छानबीन शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.