Move to Jagran APP

दिल्ली रोड पर तेज रफ्तार कार का कहर, टक्कर से अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, स्कूटी सवार गंभीर

बस स्टैंड से कुछ दूर दिल्ली-रोहतक रोड पर तेज रफ्तार एक स्विफ्ट कार बुधवार रात को कहर बनकर टूटी। तेज रफ्तार कार ने एक निजी अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड समेत पास से गुजर रहे स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। सिक्योरिटी गार्ड की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 08:00 AM (IST)
दिल्ली रोड पर तेज रफ्तार कार का कहर, टक्कर से अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, स्कूटी सवार गंभीर
दिल्ली रोड पर तेज रफ्तार कार का कहर, टक्कर से अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड की मौत, स्कूटी सवार गंभीर

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : बस स्टैंड से कुछ दूर दिल्ली-रोहतक रोड पर तेज रफ्तार एक स्विफ्ट कार बुधवार रात को कहर बनकर टूटी। तेज रफ्तार कार ने एक निजी अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड समेत पास से गुजर रहे स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। सिक्योरिटी गार्ड की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उसे रोहतक स्थित पीजीआइ में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घायल दिल्ली निवासी स्कूटी सवार के बयान पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में घायल स्कूटी सवार हरीश ने बताया कि वह बहादुरगढ़ में काम करता है।

बुधवार रात करीब सवा सात बजे वह अपनी ड्यूटी करके दिल्ली अपने घर लौट रहा था। ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल से कुछ ही दूरी पर उसकी स्कूटी में स्विफ्ट कार के चालक ने जोरदार टक्कर दे मारी। वह सड़क पर गिर गया और घायल हो गया। इससे पहले उस गाड़ी के चालक ने एक अन्य पैदल व्यक्ति बिजेंद्र को भी टक्कर मारी थी। राहगीर दोनों को अस्पताल में लेकर गए जहां बिजेंद्र ने दम तोड़ दिया। उधर, जांच अधिकारी मुख्य सिपाही कृष्ण ने बताया कि हरीश के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक बिजेंद्र लाइनपार के बराही रोड का रहने वाला है। वह ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड था। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.