Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में मनेगी राहगीरी की पहली वर्षगांठ, एमडी-केडी देंगे प्रस्तुति

राहगीरी की पहली वर्षगांठ बहादुरगढ़ शहर में बनाने को लेकर डीसी सोनल गोयल की ओर से बुधवार को अधिकारियों की बैठक ली गई। बैठक में उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि यह खुशी की बात है कि झज्जर जिला राहगीरी कार्यक्रम की पहली वर्षगांठ बहादुरगढ़ में मनाने जा रहा है। 13 जनवरी को लोहड़ी पर्व की सुबह

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 05:32 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 05:32 PM (IST)
बहादुरगढ़ में मनेगी राहगीरी की पहली वर्षगांठ, एमडी-केडी देंगे प्रस्तुति
बहादुरगढ़ में मनेगी राहगीरी की पहली वर्षगांठ, एमडी-केडी देंगे प्रस्तुति

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: राहगीरी की पहली वर्षगांठ बहादुरगढ़ शहर में बनाने को लेकर डीसी सोनल गोयल की ओर से बुधवार को अधिकारियों की बैठक ली गई। बैठक में उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि यह खुशी की बात है कि झज्जर जिला राहगीरी कार्यक्रम की पहली वर्षगांठ बहादुरगढ़ में मनाने जा रहा है। 13 जनवरी को लोहड़ी पर्व की सुबह 8 बजे शहर के रेलवे रोड पर राहगीरी का मंच सजेगा जिसमें हरियाणवी रॉक स्टार केडी-एमडी तथा मिमिक्री आर्टिस्ट अमित वर्मा सहित अन्य लोक कलाकार व स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी। साथ ही राहगीरी में विभिन्न खेल स्पर्धाओं का भी आयोजन होगा और आमजन के स्वास्थ्य को लेकर निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर भी रेलवे रोड पर लगेगा। गौरतलब है कि गत वर्ष 14 जनवरी को झज्जर में पहली राहगीरी हुई थी और एक वर्ष पूर्ण होने पर पहली वर्षगांठ का आयोजन बहादुरगढ़ में होने जा रहा है। ----जरूरतमंद लोगों के लिए सार्थक कदम उपायुक्त सोनल गोयल ने सांझी मदद मुहिम के तहत शहर के स्लम एरिया में पहुंचकर सांझी मदद संग्रहण केंद्र में एकत्रित वस्त्रों का वितरण किया। उन्होंने कहा कि झज्जर जिला प्रशासन की ओर से शुरू की गई सांझी मदद मुहिम को एक वर्ष होने जा रहा है और इस एक वर्ष में सांझी मदद के तौर पर करीब 5500 लोगों तक मुहिम के तहत लाभ पहुंचाया जा चुका है। उन्होंने आमजन से झज्जर व बहादुरगढ़ बाल भवन में बने संग्रहण केंद्र में अधिक से अधिक उपयोगी वस्तुओं को देने के लिए सहयोगी बनने की अपील की।  ---ये रहे मौजूद इस मौके पर एसडीएम बहादुरगढ़ जगनिवास, बीडीपीओ रामफल, तहसीलदार नरेंद्र दलाल, एक्सईएन लोक निर्माण विभाग केएस पठानिया, एसडीओ वीके शर्मा, जिला बाल कल्याण अधिकारी ओपी बिध्यान, कार्यक्रम अधिकारी अनिता, जिला बाल संरक्षण अधिकारी लतिका, एआइपीआरओ दिनेश कुमार, नगर परिषद सचिव मुकेश कुमार, एमई ओमदत्त आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.