Move to Jagran APP

दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की उठाई मांग

लगातार सुर्खियों में रहे 100 करोड़ के कथित जमीनी घोटाले की जांच रिपोर्ट आने के बाद भी मामले में संलिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जमीन पर अवैध निर्माण बदस्तूर जारी है। यह आरोप है पूर्व विधायक नफे ¨सह राठी का। वे सोमवार को अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पूर्व विधायक राठी ने बताया कि उन्होंने

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:46 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:46 PM (IST)
दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की उठाई मांग

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

लगातार सुर्खियों में रहे 100 करोड़ के कथित जमीनी घोटाले की जांच रिपोर्ट आने के बाद भी मामले में संलिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जमीन पर अवैध निर्माण बदस्तूर जारी है। यह आरोप है पूर्व विधायक नफे ¨सह राठी का। वे सोमवार को अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

पूर्व विधायक राठी ने बताया कि उन्होंने सीएम को पत्र लिखकर मामले में संलिप्त अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने के साथ-साथ मामला दर्ज करने तथा जमीन पर बने निर्माणों को सील करने की मांग की है। पत्र सरकार के कई उच्च अधिकारियों को भी भेजा है।

राठी ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन के उस बयान पर भी पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि जब से भाजपा की सरकार आई है उस दौरान कोई घोटाला नहीं हुआ है और ना ही गुंडागर्दी हुई है। राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ में स्वयं भाजपा के लोग जमीन घोटाले में शामिल हैं और कर्मचारियों से मारपीट कर गुंडागर्दी कर रहे हैं, जिससे साफ हो जाता है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लोगों को झूठी बयानबाजी कर बरगलाने का काम कर रहे हैं। राठी ने कहा कि कबाड़ी मार्केट के साथ लगती कुंदन सिनेमा की जमीन की रजिस्ट्री कराकर भू माफियाओं में कब्जा नगर परिषद की जमीन पर करा दिया था। करोड़ों रुपये कीमती इस जमीन को बचाने के लिए उन्होंने न केवल इस मामले का खुलासा किया बल्कि इसकी शिकायत सीएम से की थी। साथ ही हाई कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था। प्रशासनिक जांच में सामने आया था कि रजिस्ट्री दूसरी जगह की हुई थी और कब्जा दूसरी जमीन पर किया गया था। उनके द्वारा उठाए गए मामले को देखते दबाव में आकर प्रशासन ने पांच नक्शे भी रद किए थे, मगर न तो नायब तहसीलदार पर और ना ही नप के अधिकारियों पर अब तक कोई कार्रवाई हुई है।

राठी ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस पूरे मामले में दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाए, वरना वे जनता के साथ मिलकर फिर से आंदोलन करेंगे।

इस मौके पर पार्षद रमन यादव, पार्षद शशि कुमार, रोहित, रामनिवास सैनी, सोनू सैनी, रतन ¨सह मोर, महावीर, कुलदीप राठी, रवि खत्री, देवेंद्र दहिया, विनय राणा, आकाश भारद्वाज, ईश्वर आदि भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.