Move to Jagran APP

बीएसएनएल कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 91 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के एक कर्मचारी का दो युवकों ने एटीएम कार्ड बदल दिया लिया और उसके खाते से 91 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित कर्मचारी कैंसर से पीड़ित है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 11:50 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 11:50 PM (IST)
बीएसएनएल कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 91 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के एक कर्मचारी का दो युवकों ने एटीएम कार्ड बदल दिया लिया और उसके खाते से 91 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित कर्मचारी कैंसर से पीड़ित है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस को दी शिकायत में बीएसएनल कर्मी जगदीश ने बताया कि वे बीएसएनएल एक्सचेंज के पीछे क्वार्टर में परिवार समेत रहते हैं। काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित हैं। उनका खाता रेलवे रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है। 28 अक्टूबर को वे बीमारी के इलाज के लिए कुछ पैसे निकलवाने के लिए रोहतक रोड स्थित कैनरा बैंक के नजदीक पीएनबी के एटीएम पर गए थे। वहां पहले से तीन युवक मौजूद थे। जगदीश का कहना है कि इस दौरान दो युवक अंदर आ गए। उन्होंने पैसे निकालने में उसकी मदद करने के बहाने से बातों में उलझा लिया। इसी दौरान उन्होंने कार्ड ब्लॉक होने की बात कही। उसी बीच उनका धोखाधड़ी करते हुए एटीएम बदल लिया। मगर इसका उन्हें पता नहीं चल पाया। इसके बाद वे वापस घर आ गए। उन्होंने बताया कि शातिर युवकों ने उसके खाते से लगातार तीन दिन में 91 हजार रुपये निकाल लिए। दो बार तो दिल्ली क्षेत्र के एटीएम से पैसे निकाले गए हैं। इसका पता लगते ही उसने परिवार के सदस्यों को बताया। इधर, थाना शहर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज एटीएम बूथ की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। शातिरों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। वर्जन..

इस बारे में छानबीन की जा रही है। अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जैसे ही कोई जानकारी मिलती है तो कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

--सुरेंद्र ¨सह, एसएचओ, शहर थाना बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.