Move to Jagran APP

इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के विरोध में बहादुरगढ़ के वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

इनसो के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप देशवाल पर रोहतक में हुए जानलेवा हमले के विरोध में शनिवार को बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन की ओर से वर्क सस्पेंड रखा गया। इससे यहां केसों की सुनवाई लटकी रही। अदालत में तारीख-पेशी पर आए तमाम लोग नई तारीख लेकर वापस लौट गए। वकीलों ने इस हमले की कड़ी आलोचना की और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग उठाई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 12:34 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 12:34 AM (IST)
इनसो प्रदेशाध्यक्ष पर हमले के विरोध में बहादुरगढ़ के वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : इनसो के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप देशवाल पर रोहतक में हुए जानलेवा हमले के विरोध में शनिवार को बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन की ओर से वर्क सस्पेंड रखा गया। इससे यहां केसों की सुनवाई लटकी रही। अदालत में तारीख-पेशी पर आए तमाम लोग नई तारीख लेकर वापस लौट गए। वकीलों ने इस हमले की कड़ी आलोचना की और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग उठाई।

loksabha election banner

वकीलों का कहना था कि एक अधिवक्ता पर इस तरह का हमला कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाता है। शनिवार को बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन की ओर से सुबह पहले मी¨टग की गई। बाद में वर्क सस्पेंड करने का फैसला किया गया। बार के उपप्रधान कुलदीप सैनी ने कहा कि इस हमले की जितनी ¨नदा की जाए वह, कम है। अधिवक्ता अमित कुमार, सोमवीर राठी, शैलेंद्र व अन्य ने कहा कि हमलावर जलद नहीं पकड़े गए तो बार की तरफ से प्रभावी फैसला लिया जाएगा। उधर वकीलों के वर्क सस्पेंड के कारण केसों की सुनवाई नहीं हो सकी। ऐसे में जो लोग अपने केस की सुनवाई के लिए आए थे उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। अदालत में भी सन्नाटा सा रहा। वकीलों के चैंबरों में भी आम दिनों जैसी चहल-पहल नहीं थी। दिन भर वकील इधर-उधर सुस्ताते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.