Move to Jagran APP

92 वर्षीय शांति देवी ने वैक्सीन लगाकर किया कैंप का शुभारंभ, 100 लोगों को लगा टीका

- वार्ड-13 की बैंक कालोनी व नेता जी नगर की पीएचसी में लगाई गई वैक्सीन

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 06:30 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 06:30 AM (IST)
92 वर्षीय शांति देवी ने वैक्सीन लगाकर किया कैंप का शुभारंभ, 100 लोगों को लगा टीका

- वार्ड-13 की बैंक कालोनी व नेता जी नगर की पीएचसी में लगाई गई वैक्सीन फोटो-12: जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

वार्ड-13 में बैंक कालोनी की गली नंबर तीन में स्थित काली माता मंदिर में कोरोना वैक्सीन लगाने के कैंप का आयोजन किया गया। कैंप का शुभारंभ 92 वर्षीय शांति देवी ने वैक्सीन लगवाकर किया। इस कैंप में वार्ड वासियों ने बहुत ही खुशी-खुशी से कोरोना के टीके लगवाए। सरकार द्वारा नियुक्त कर्मचारियों ने वार्ड के सभी सम्मानित बुजुर्गों को टीके लगाए। इस कैंप में 100 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। वार्ड पार्षद सीमा वजीर राठी ने बताया कि इससे पहले भी वार्ड-13 में 30 मार्च को कैंप लगाया था, जिसमें भी 100 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी। पांच अप्रैल को भी वार्ड में 110 लोगों ने टीका लगवाया था। जब तक वार्ड के सभी बुजुर्गों को कोरोना के टीके नहीं लग जाते, तब तक चाहे जितनी बार कैंप लगवाने की जरूरत होगी, तब तक यूं ही वार्ड वासियों की सुविधा के लिए कैंप लगवाया जाएगा। इस मौके पर स्वास्थ्य कर्मी रामभतेरी, जगबीर दहिया, सुरेश गुलिया, रामफल, कपूर, ईश्वर, ओम कौशिक, नरेंद्र, कर्मबीर फोगाट, बिजेंद्र राठी, रामनाथ आदि मौजूद थे। नेताजी नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी लगाई गई वैक्सीन:

नेता जी नगर स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र(यूपीएचसी) पर भी वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। यहां पर बुजुर्ग नरेंद्र बैनिवाल ने परिवार समेत वैक्सीन लगवाकर कैंप का शुभारंभ किया। एएनएम राजेश की ओर से वैक्सीन लगाई गई तथा इस मौके पर आशा वर्कर दुर्गा, अंजू, नसीरो, ज्योति, कृष्णा, सुमन आदि मौजूद थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.