Move to Jagran APP

बिना मास्क लगाए घर से निकलने के मामलों में एक ही दिन में 32 गिरफ्तार

झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बिना मास्क लगाए बेवजह घर से निकलने व नियमों का उल्लंघन करने पर एक ही दिन में 32 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में 24 मामले दर्ज किए गए। थाना शहर बहादुरगढ़ थाना आसौदा थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़ थाना बेरी थाना साल्हावास तथा थाना लाईनपार बहादुरगढ़ में ये मामले दर्ज हुए। प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर बहादुरगढ़ की अलग-अलग टीमों द्वारा विभिन्न स्थानों से 13 लोगों को काबू किया गया। वहीं सेक्टर-6 थाना की टीम ने अलग

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 12:19 AM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 06:13 AM (IST)
बिना मास्क लगाए घर से निकलने के मामलों में एक ही दिन में 32 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बिना मास्क लगाए बेवजह घर से निकलने व नियमों का उल्लंघन करने पर एक ही दिन में 32 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में 24 मामले दर्ज किए गए। थाना शहर बहादुरगढ़, थाना आसौदा, थाना सेक्टर 6 बहादुरगढ़, थाना बेरी, थाना साल्हावास तथा थाना लाईनपार बहादुरगढ़ में ये मामले दर्ज हुए। प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर बहादुरगढ़ की अलग-अलग टीमों द्वारा विभिन्न स्थानों से 13 लोगों को काबू किया गया। वहीं सेक्टर-6 थाना की टीम ने अलग-अलग मामलों में 12 लोगों को गिरफ्तार किया। बेरी की एक टीम ने लॉक डाउन का उल्लंघन करते बिना मास्क लगाए बेवजह मोटरसाइकिल पर घूमते दो लोगों को काबू किया। थाना साल्हावास के अंतर्गत पुलिस चौकी मातनहेल की टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करके एक युवक को काबू किया। लाइनपार बहादुरगढ़ की टीमों द्वारा थाना के एरिया से बिना मास्क लगाए घर से निकलने व लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर तीन लोगों को काबू किया। थाना आसौदा की टीम ने गांव के एरिया से एक युवक को काबू किया। अब तक 4125 वाहनों के चालान व 206 जब्त :

loksabha election banner

झज्जर जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करके बेवजह सड़को पर घूमने वाले करीब 4125 वाहनों का अब तक चालान किया गया है। जिनमें से 206 वाहनों को जब्त किया गया है। इन वाहन चालकों से 16 लाख 23 हजार 800 रुपये जुर्माना वसूल किया गया है। डीआइजी अशोक कुमार के निर्देशानुसार लॉकडाउन की ड्यूटियों में तैनात जवानों को खाने-पीने तथा विटामिन सी की गोलियों सहित अन्य आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। बॉर्डर नाकों से प्रवेश करने वाले प्रत्येक वाहन की गहनता से जांच के साथ-साथ प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.